तबाह हो रहा है इस युवा भारतीय क्रिकेटर का 'घर', मदद की लगाई गुहार!

तबाह हो रहा है इस युवा भारतीय क्रिकेटर का 'घर', मदद की लगाई गुहार!
तबाह हो रहा है इस युवा भारतीय क्रिकेटर का 'घर', राशिद खान ने बढ़ाया मदद का हाथ!

संजू सैमसन के राज्य केरल में भयानक बाढ़ से सैकड़ों लोगों की जान चली गई है वहीं लाखों लोग बेघर हो गए हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2018, 10:35 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
केरल में इन दिनों पिछले 100 सालों की सबसे भयानक बाढ़ आई हुई है. सैकड़ों लोग इस प्राकृतिक आपदा में अपनी जान गंवा चुके हैं, वहीं लाखों लोगों ने अपना घर खो दिया है. केरल के क्रिकेटर और भारत के टैलेंटेड युवा खिलाड़ी संजू सैमसन भी केरल के रहने वाले हैं और उन्होंने लोगों से अपने राज्य की मदद के लिए गुहार लगाई है. संजू सैमसन ने केरल के लोगों की मदद के लिए 15 लाख रुपये का दान दिया है. साथ ही उन्होंने दूसरे लोगों से भी मदद की मांग की है.

संजू सैमसन की तरह विराट कोहली, वीवीएस लक्ष्मण, हरभजन सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी केरल के लोगों से हमदर्दी जता चुके हैं. वहीं अफगानिस्तान के युवा स्पिनर और आईपीएल में अपनी फिरकी का जादू दिखाने वाले राशिद खान ने भी केरल की मदद के लिए गुहार लगाई है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए मैसेज पोस्ट किया.





आपको बता दें केरल बाढ़ में अबतक 357 लोगों की मौत हो चुकी है. बाढ़ से हुए करीब 19, 220 करोड़ के नुकसान को देखते हुए पीएम ने केरल के लिए केंद्र की तरफ से 500 करोड़ की राशि देने का ऐलान किया है.



इससे पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह 100 करोड़ की सहायता देने का ऐलान कर चुके हैं. नेता विपक्ष राहुल गांधी ने केरल बाढ़ को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग की है.
First published: August 19, 2018, 9:57 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading