Home /News /sports /

IPL 2020: 16 छक्के मारने वाले संजू सैमसन की 'अग्निपरीक्षा', इस गेंदबाज का कैसे कर पाएंगे सामना?

IPL 2020: 16 छक्के मारने वाले संजू सैमसन की 'अग्निपरीक्षा', इस गेंदबाज का कैसे कर पाएंगे सामना?

IPL 2020: संजू सैमसन एक बार फिर फ्लॉप

IPL 2020: संजू सैमसन एक बार फिर फ्लॉप

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने आईपीएल 2020 में अबतक खेले दोनों मैचों में अर्धशतक ठोका है, वो कुल 159 रन बना चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    नई दिल्ली. आईपीएल 2020 में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने अपने बल्ले से धमाल ही मचा रखा है. राजस्थान रॉयल्स के इस बल्लेबाज ने अपने दोनों ही मैचों में ऐसी ताबड़तोड़ पारियां खेली हैं, जिसके बाद हर क्रिकेट फैन के मुंह पर बस संजू सैमसन का ही नाम है. संजू सैमसन ने इस टूर्नामेंट में अबतक 2 मैचों में 79.50 के औसत से 159 रन ठोक दिये हैं. संजू सैमसन इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 16 छक्के मारने वाले खिलाड़ी हैं. सैमसन का स्ट्राइक रेट भी 200 के पार है, जो कि दर्शाता है कि वो कितनी गजब फॉर्म में हैं. लेकिन बुधवार को संजू सैमसन की अग्निपरीक्षा होने वाली है. दरअसल संजू सैमसन का सामना एक ऐसे गेंदबाज से होने वाला है जो कि हमेशा उन्हें तंग करता है.

    सैमसन की 'अग्निपरीक्षा'
    राजस्थान रॉयल्स अपने तीसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ने वाली है और इस टीम का एक गेंदबाज संजू सैमसन पर काफी भारी पड़ता है. बात हो रही है स्पिनर सुनील नरेन की, जिनकी फिरकी ने हमेशा संजू को परेशान किया है. सुनील नरेन ने संजू सैमसन (Sanju Samson) को 3 बार आउट किया है और उनके खिलाफ संजू सैमसन का स्ट्राइक रेट सिर्फ 87 है. मतलब संजू सैमसन इस मिस्ट्री स्पिनर के सामने हर बॉल पर एक रन भी नहीं बना पाते.

    वैसे सिर्फ संजू ही नहीं सुनील नरेन (Sunil Narine) का रिकॉर्ड स्टीव स्मिथ के खिलाफ भी अच्छा है जो कि उनकी गेंदो पर दो बार फिर अपना विकेट गंवा चुके हैं. हालांकि अच्छी बात ये है कि संजू सैमसन और स्टीव स्मिथ दोनों ही रंग में हैं. संजू सैमसन का बल्ला तो कुछ ज्यादा ही तेजी से रन बना रहा है. आपको बता दें संजू सैमसन ने आईपीएल 2020 शुरू होने से पहले 27 पारियों में सिर्फ चार अर्धशतक लगाए थे लेकिन इस सीजन में वो दो लगातार हाफसेंचुरी लगा चुके हैं. वैसे संजू सैमसन ने दोनों अर्धशतक शारजाह के छोटे मैदान पर लगाए हैं और अब वो दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम जैसे बड़े मैदान पर उतरने वाले हैं, जहां हवा में शॉट खेलना काफी जोखिम भरा होता है, क्योंकि यहां की बाउंड्री काफी बड़ी हैं. अब देखना ये है कि सैमसन बड़े मैदान और सुनील नरेन की मिस्ट्री स्पिन का सामना कैसे करते हैं.

    Tags: IPL 2020, Rajasthan Royals, Sanju Samson, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर