लाइव टीवी

10 छक्कों की मदद से ठोका था दोहरा शतक, अब टीम इंडिया में ऋषभ पंत की ले सकता है जगह!

News18Hindi
Updated: October 18, 2019, 5:01 PM IST
10 छक्कों की मदद से ठोका था दोहरा शतक, अब टीम इंडिया में ऋषभ पंत की ले सकता है जगह!
ऋषभ पंत पर खतरे के बादल!

India vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन 24 अक्टूबर को होगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2019, 5:01 PM IST
  • Share this:
India vs Bangladesh: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश से मुकाबला करेगी. बांग्लादेश के भारत दौरे का आगाज 3 नवंबर से हो रहा है जिसकी शुरुआत टी20 सीरीज से होगी. इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन 24 अक्टूबर को होगा, जिसमें एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. खबरों के मुताबिक बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज से भी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का पत्ता कट सकता है.

पंत की जगह चुने जाएंगे संजू सैमसन?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 24 अक्टूबर को मुंबई होने वाली बैठक में टीम इंडिया के सेलेक्टर्स संजू सैमसन (Sanju Samson) को मौका दे सकते हैं. बता दें संजू सैमसन विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं. सैमसन अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं. अगर सैमसन का चयन होता है तो ये खबर ऋषभ पंत के लिए सही नहीं दिखाई दे रही है.

संजू सैमसन ने गोवा के खिलाफ ठोका दोहरा शतक


संजू सैमसन (Sanju Samson) इन दिनों विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे हैं, जहां उनका बल्ला जमकर रन उगल रहा है. सैमसन ने केरल के लिए 8 मैचों में 58.57 के शानदार औसत से 410 रन बनाए हैं. जिसमें एक दोहरा शतक और एक अर्धशतक भी शामिल है. बता दें संजू सैमसन ने गोवा के खिलाफ दोहरा शतक ठोका था. सैमसन ने महज 129 गेंदों में नाबाद 212 रन बना डाले थे.

शिवम दुबे का भी हो सकता है सेलेक्शन
सिर्फ संजू सैमसन ही नहीं मुंबई के ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) को भी बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका मिल सकता है. हार्दिक पंड्या चोटिल हैं और उनकी हाल ही में इंग्लैंड में सर्जरी हुई है. शिवम दुबे (Shivam Dube) भी तेज गेंदबाजी के साथ-साथ धुआंधार बल्लेबाजी करते हैं, ऐसे में उन्हें मौका मिल सकता है. शिवम दुबे ने विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया है. इस ऑलराउंडर ने 88.50 के बेमिसाल औसत से 177 रन ठोके हैं जिसमें एक शतक शामिल है. शिवम दुबे का स्ट्राइक रेट 150 के करीब है.
Loading...

शिवम दुबे विजय हजारे ट्रॉफी में जबर्दस्त प्रदर्शन कर रहे हैं


बता दें बांग्लादेश ने भारत दौरे के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. टीम इस प्रकार है: शाकिब अल हसन (कप्तान), तमीम इकबाल, लिटन दास, सौम्य सरकार, नईम शेख, मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, असीफ हुसैन, मुसद्दक हुसैन, अमीनुल इस्लाम, अराफत सन्नी, मोहम्मद सैफुद्दीन, अल अमीन हुसैन, मुस्ताफिजूर रहमान, शफीउल इस्लाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 4:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...