लाइव टीवी

विराट कोहली-रोहित के सामने लगे संजू सैमसन के नारे, एयरपोर्ट पर हुआ जबरदस्त स्वागत

News18Hindi
Updated: December 8, 2019, 4:24 PM IST
विराट कोहली-रोहित के सामने लगे संजू सैमसन के नारे, एयरपोर्ट पर हुआ जबरदस्त स्वागत
संजू सैमसन को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के टीम में शामिल किया गया था

भारत (India) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच दूसरा टी20 मुकाबला तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) में खेला जाएगा जो संजू सैमसन (Sanju Samson) का घरेलू मैदान है

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2019, 4:24 PM IST
  • Share this:
तिरुवनंतपुरम. वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम (Indian Team) अगले मुकाबले के लिए  तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) पहुंची. दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram)  के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाना है. एयरपोर्ट पर फैंस अपने घरेलू हीरो संजू सैमसन (Sanju Samson)  का स्वागत करने पहुंचे जिसके सामने विराट कोहली (Virat Kohli) और टीम इंडिया के बाकी स्टार की चमक फीकी दिखाई दी. वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए युवा बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को टीम में शामिल किया गया है. केरल (Kerala) के इस बल्लेबाज को बांग्लादेश के खिलाफ भी टीम इंडिया (Team India) में मौका दिया गया था.

तिरुवनंतपुरम में केवल संजू सैमसन के नाम का शोर
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय टीम (Indian Team) तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट से निकलकर टीम बस में बैठ रही है. इस दौरान चारों ओर फैंस की भीड़ थी. टीम जैसे ही फैंस के सामने आई हर ओर से संजू सैमसन (Sanju Samson)  का नाम सुनाई देना लगा. फैंस  विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जैसे दिग्गजों के बावजूद सिर्फ संजू सैमसन (Sanju Samson)  का नाम लेते रहे. अपने घर पर ऐसा स्वागत देखकर संजू सैमसन (Sanju Samson)  भी काफी खुश दिखाई दिए. बस में चढ़ते हुए उन्होंने पहले हाथ हिलाकर फिर हाथ जोड़कर फैंस का शुक्रिया अदा किया.

संजू सैमसन को दूसरे टी20 में मिल सकता मौका
संजू सैमसन (Sanju Samson)  को शिखर धवन के चोटिल होने के बाद टीम में शामिल किया गया था. हालांकि पहले टी20 में उन्हें टीम में मौका नहीं दिया गया था. फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि घरेलू मैदान होने के कारण दूसरे टी20 में सैमसन को मौका दिया जा सकता है.  वह यहां के विकेट को अच्छे से जानते हैं ऐसे में टीम को इस बात का फायदा मिल सकता है. सैमसन ने तिरुवनंतपुरम  पहुंचकर खुद सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की.

यह तस्वीर अभ्यास सत्र की है जिसमें वह कैच लपकने का अभ्यास करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हम आ रहे हैं, तिरुवनंतपुरम'.  टीम में शामिल किए जाने के बाद संजू सैमसन ने कहा था कि वह विकेकीपिंग के लिए भी तैयार है. वह हर बड़े मौके का फायदा उठाकर टीम के लिए बड़ा स्कोर करना चाहते हैं जो टीम को जीत दिलाए.

Ind Vs WI: टीम इंडिया में हो सकता है बड़ा बदलाव, जानिए क्या होगी प्‍लेइंग-XI

पाक दिग्गज का बड़ा बयान, अपनी हरकत से खुद की बेइज्जती करवा रहा है पाकिस्तान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 4:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर