होम /न्यूज /खेल /IND vs NZ: दूसरे वनडे में नहीं मिला मौका तो संजू सैमसन मैदान पर करने लगे मेहनत, वीडियो देख करेंगे सलाम

IND vs NZ: दूसरे वनडे में नहीं मिला मौका तो संजू सैमसन मैदान पर करने लगे मेहनत, वीडियो देख करेंगे सलाम

India vs New zealand: संजू सैमसन हैमिल्टन वनडे में नहीं खेले. लेकिन, उन्होंने दिल जीतने वाला काम किया.  (Instagram)

India vs New zealand: संजू सैमसन हैमिल्टन वनडे में नहीं खेले. लेकिन, उन्होंने दिल जीतने वाला काम किया. (Instagram)

India vs New Zealand 2nd Hamilton ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच हैमिल्टन वनडे बारिश में धुल गया. कई बार मैच बारिश के क ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भारत-न्यूजीलैंड के बीच हैमिल्टन वनडे बारिश में धुला
संजू सैमसन ने मैदान पर किया दिल जीतने वाला काम
हैमिल्टन वनडे में संजू को प्लेइंग-XI में नहीं मिला मौका

नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड के बीच हैमिल्टन वनडे बारिश में धुल गया. इस मैच की शुरुआत से ही मौसम ने बार-बार अड़चन डाली. बारिश और बादलों की लुकाछिपी के कारण टॉस ही 15 मिनट की देरी से हुआ. इसके बाद मैच शुरू हुआ और कुछ ओवर ही खेल हुआ था तो फिर बारिश शुरू हो गई. इसके बाद काफी देर तक मैच रुका रहा. जब बारिश थमी तो अंपायर ने खेल 29-29 ओवर का कर दिया. इसके बाद मैच दोबारा शुरू हुआ और 7 ओवर का खेल और हुआ था कि फिर मूसलाधार बारिश शुरू हो गई. इसके बाद अंपायरों के पास मैच रद्द करने का अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था.

मैच की शुरुआत से ही बारिश और तेज हवाओं ने ग्राउंड स्टाफ की परेशानी बढ़ाई हुई थी. टॉस में देरी के वक्त भी जब, ग्राउंड स्टाफ के मेंबस कवर्स से पिच को ढंकने की कोशिश कर रहे थे. उस समय भी तेज हवा के कारण उन्हें कवर्स को पिच तक ले जाने में खासी मशक्कत करनी पड़ रही थी. उस समय संजू सैमसन मैदान पर ही थे. उन्होंने ग्राउंड स्टाफ को परेशान होते देख. खुद कवर्स हाथ में पकड़ लिया और उसे खींचकर पिच तक ले जाने में मदद करने लगे.

इसका वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. संजू राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हैं और टीम के कप्तान भी हैं. संजू की अगुआई में ही राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2022 का फाइनल खेला था. हालांकि, खिताबी मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने उसे 7 विकेट से हरा दिया था.

IND v NZ: शिखर धवन एंड कंपनी का न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज जीतने का सपना कैसे टूटा? समझिए

IND vs NZ, 2nd ODI: संजु सैमसन दूसरे ODI से हुए ड्राप, कैप्टन धवन और टीम प्रबंधन पर आग बबूला हुए फैंस

संजू को ऑकलैंड वनडे में मौका मिला था. उन्होंने 36 रन की अहम पारी खेली थी. हालांकि, हैमिल्टन वनडे में एक बार फिर संजू को टीम से बाहर कर दिया गया. उप-कप्तान होने के नाते ऋषभ पंत इस मैच में खेले. हालांकि, ऑकलैंड वनडे में पंत सिर्फ 15 रन ही बना पाए थे. ऐसे में संजू को नजरअंदाज किए जाने पर उनके फैंस भड़क गए और टीम मैनेजमेंट के इस फैसले के खिलाफ ट्विटर पर जमकर भड़ास निकली.

Tags: India vs new zealand, Rishabh Pant, Sanju Samson, Shikhar dhawan, Team india

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें