होम /न्यूज /खेल /

VIDEO: संजू सैमसन को देखते ही मैदान में चहक उठे लोग, स्टार खिलाड़ी का इस तरह हुआ स्वागत

VIDEO: संजू सैमसन को देखते ही मैदान में चहक उठे लोग, स्टार खिलाड़ी का इस तरह हुआ स्वागत

चेपॉक में सैमसन को देख खुश हुए लोग. (AFP)

चेपॉक में सैमसन को देख खुश हुए लोग. (AFP)

भारत-ए और न्यूजीलैंड-ए मैच मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में ऋतुराज गायकवाड़ के आउट होने के बाद जब संजू सैमसन मैदान में बल्लेबाजी के लिए उतरे तो वहां उपस्थित सभी लोग उन्हें देख काफी खुश हो गए. इस दौरान फैंस ने तालियों एवं जयकारे से उनका स्वागत किया.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

चेपॉक में सैमसन को देखते ही खुश हुए लोग
तालियों एवं जयकारे से हुआ स्वागत
पहले अनऑफिशियल वनडे में बनाए 29* रन

नई दिल्ली. भारत-ए और न्यूजीलैंड-ए के बीच तीन मैचों की अनऑफिशियल एकदिवसीय सीरीज शुरू हो गई है. सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार को चेन्नई में खेला गया. इस मुकाबले में भारतीय टीम को 109 गेंद शेष रहते सात विकेट से बड़ी जीत मिली. मैच के दौरान ब्लू आर्मी के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) भी लय में नजर आए. उन्होंने टीम के लिए नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंद में 29 रनों की नाबाद मैच विजई पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से एक चौका एवं तीन गगनचुंबी छक्के निकले.

मैच का दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में ऋतुराज गायकवाड़ के आउट होने के बाद जब वह मैदान में बल्लेबाजी के लिए उतरे तो वहां उपस्थित सभी लोग उन्हें देख काफी खुश हो गए. इस दौरान फैंस ने तालियों एवं जयकारे से उनका स्वागत किया.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup के लिए चुने गए खिलाड़ी पर भारतीय दिग्गज ने उठाया सवाल, बताई फ्लॉप होने की वजह

बता दें आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए सैमसन को टीम में शामिल नहीं किए जाने से उनके चाहने वाले काफी नाराज हैं. यही नहीं प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के लिए उन्हें शामिल नहीं किए जाने से कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी नाराज नजर आए. लोगों की नाराजगी को देखते हुए चयनकर्ताओं ने उन्हें इंडिया-ए का कप्तान नियुक्त किया है.

भारतीय स्टार बल्लेबाज ने नई जिम्मेदारी को गंभीरता से लिया भी है. उनकी अगुवाई में टीम ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड-ए को 109 गेंद रहते सात विकेट से करारी शिकस्त दी है. सैमसन ने मैच में अच्छी कप्तानी करने के साथ छोटी ही सही, मगर टीम के लिए अहम पारी खेली है.

Tags: India a, India vs new zealand, Sanju Samson, Team india

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर