• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन पर बोला ये पाकिस्तानी खिलाड़ी- मौत का मजा...हर किसी ने चखा

ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन पर बोला ये पाकिस्तानी खिलाड़ी- मौत का मजा...हर किसी ने चखा

ऋषि कपूर और इरफान खान का कैंसर की वजह से निधन

ऋषि कपूर और इरफान खान का कैंसर की वजह से निधन

पाकिस्तान के कई दिग्गजों ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर शोक जताया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पिछले महीने बॉलीवुड ने अपने दो बड़े सितारों को खो दिया. इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस दुनिया को छोड़कर चले गए. दोनों कैंसर से पीड़ित थे और इन्होंने मुंबई में आखिरी सांस ली. इतने बेहतरीन एक्टरों के अचानक निधन से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के स्टार्स चाहे वो हॉलीवुड के स्टार हों या फिर खेल की दुनिया के स्टार सभी बेहद दुखी दिखे. पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के भी कई क्रिकेटरों ने बॉलीवुड के इन दो हस्तियों के अचानक जाने पर अफसोस जाहिर किया. जिनमें वकार यूनिस, शोएब अख्तर जैसे खिलाड़ी भी हैं. शनिवार को पाकिस्तान के पूर्व ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने भी इरफान खान और ऋषि कपूर की मौत पर दुख जताया और उन्होंने इसपर कहा कि मौत कड़वी सच्चाई है, मौत का मजा हर किसी ने चखा.

    इरफान खान के निधन पर ये बोले सकलैन
    सकलैन मुश्ताक ने इरफान खान (Irrfan Khan) की मौत पर दुख जताते हुए कहा, '18 साल से इंग्लैंड में हूं. बहुत से दोस्त हैं जो इंडिया के हैं, सभी ने बताया कि इरफान खान बहुत अच्छा इंसान है. इरफान खान अच्छे दोस्त, बेहद ही शांत इंसान हैं. साथ ही वो अच्छे बेटे भी हैं. दोस्तों ने बताया कि इरफान खान अपनी मां से बहुत प्यार करते थे मैं इरफान खान से मिलना चाहता था लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.' सकलैन ने आगे कहा, 'इरफान का अपनी मां के लिए प्रेम देख मैं काफी भावुक हो गया था.'

    ऋषि कपूर से होती थी मैसेज पर बात
    सकलैन मुश्ताक ने बताया कि वो ऋषि कपूर से कभी मिले नहीं थे लेकिन वो अकसर ट्विटर मैसेज पर बात करते थे. सकलैन ने बताया. 'ऋषि कपूर जी से मेरी ट्विटर से दोस्ती शुरू हुई. हम एक दूसरे से बातें करते थे. एक बार वर्ल्ड कप में इंडिया जीत गया. मुझे ऋषि कपूर जी ने डायरेक्ट मैसेज किया, वहां से बातों का सिलसिला शुरू हुआ. ऋषि कपूर जी का दिल बहुत अच्छा था लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई.' सकलैन ने बताया कि उन्होंने एक वीडियो में कहा था कि जब ऋषि कपूर जी पाकिस्तान आएंगे तो वो उनके ड्राइवर बनेंगे और उन्हें अपने हाथों से खाना खिलाएंगे.



    भारत-पाकिस्तान का मैच चाहते थे ऋषि कपूर
    सकलैन मुश्ताक ने आगे बताया, 'ऋषि कपूर जी ने मुझे मैसेज किया था कि कुछ ऐसा करो कि इंडिया-पाकिस्तान का मैच हो, दोस्ती हो. जब भी मैं वीडियो खत्म करता हूं तो ऋषि कपूर जी का ये मैसेज जरूर देता हूं. अमन की जीत हो लड़ाई की हार हो. दोस्ती की जीत हो दुश्मनी की हार हो. ये सारे अल्फाज मैं उन्हीं की वजह से ही बोलता हूं.'

    रोहित शर्मा का बड़ा बयान- इस टी20 मैच में जड़ देता दोहरा शतक, लेकिन मैं चूक गया

    इस खिलाड़ी ने बेच दिया घर, जमीन-जायदाद, देश भी छोड़ा, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज