• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • बड़ी बात: सकलैन मुश्ताक ने पोस्ट की 12 कंकालों की तस्वीर, बताया ये छिपा रहस्य

बड़ी बात: सकलैन मुश्ताक ने पोस्ट की 12 कंकालों की तस्वीर, बताया ये छिपा रहस्य

सकलैन मुश्ताक ने शेयर की  दिलचस्प तस्वीर

सकलैन मुश्ताक ने शेयर की दिलचस्प तस्वीर

पाकिस्तान के दिग्गज सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) अपने जमाने के टॉप गेंदबाजों में शामिल रहे हैं

  • Share this:
    नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज सकलैन मुश्ताक(Saqlain Mushtaq) आए दिन अपने यूट्यूब चेनल पर दिए बयान को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हालांकि इस बार इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने हाल ही में ट्विटर पर एक ही बेहद अजीब सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हालांकि उन्होंने इस तस्वीर से बेहद प्यारा संदेश फैन को दिया. सकलैन (Saqlain Mushtaq) की शेयर की गई तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया और साथ ही शेयर भी किया.

    सकलैन ने शेयर की खोपड़ियों की तस्वीर
    सकलैन ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें 12 लोगों की खोपड़ियां दिख रही हैं. तस्वीरों के नीचे उनके बारे में लिखा है कि कोई गोरे इंसान की खोपड़ी है तो काले रंग के इंसान की. वहीं कोई खोपड़ी औरत की कोई मर्द की है. वहीं कुछ खोपड़ी के नीचे अमीर लिखा है, कहीं गरीब. सकलैन ने तस्वीर कैप्शन में लिखा, 'इन तस्वीरों में एक बड़ा पाठ है'. उन्होंने इस तस्वीर की मदद से फैंस को संदेश दिया की जिंदगी में चाहे कोई कैसे भी रहे अंत में सब एक जैसे ही हो जाते हैं कोई भेद नहीं होता.



    महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट पर दिया था बयान
    सकलैन मुश्ताक ने महेंद्र सिंह धोनी के रिटारमेंट पर कहा था कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने धोनी जैसे खिलाड़ी को अच्छे से ट्रीट नहीं किया, जिसका उनको दुख है. धोनी ने अपना आखिरी मैच वर्ल्ड कप 2019 में खेला था, जब भारत ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड का सामना किया था.

    सकलैन मुश्ताक ने कहा है, 'मैं हमेशा सकारात्मक बातें कहता हूं और किसी भी तरह से नकारात्मकता नहीं फैलाने की कोशिश करता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे यह कहना चाहिए. यह बीसीसीआई की हार की तरह है. उन्होंने उनके(एमएस धौनी) जैसे बड़े खिलाड़ी के साथ सही तरीके से व्यवहार नहीं किया. रिटायरमेंट इस तरह नहीं होनी चाहिए थी. यह सीधे मेरे दिल से आ रहा है और मेरा मानना है कि उनके लाखों प्रशंसक ऐसा ही महसूस करते हैं. मुझे BCCI से वास्तव में खेद है कि मैं यह कह रहा हूं, लेकिन उन्होंने धौनी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया, इससे मैं आहत हूं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज