• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • पाकिस्तान के इस दिग्गज खिलाड़ी ने मुंह पर लिपस्टिक लगाकर कहा- घर पर ही रहना, Video वायरल

पाकिस्तान के इस दिग्गज खिलाड़ी ने मुंह पर लिपस्टिक लगाकर कहा- घर पर ही रहना, Video वायरल

सकलैन मुश्ताक ने महिलाओं जैसा मेकअप किया

सकलैन मुश्ताक ने महिलाओं जैसा मेकअप किया

1300 से ज्यादा विकेट लेने वाले दिग्गज गेंदबाज सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) ने किया महिलाओं जैसा मेकअप, वजह है बेहद दिलचस्प

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में कोहराम सा मचा हुआ है, हालांकि खेल जगत के बड़े नाम लोगों की मदद कर रहे हैं, वो गरीब लोगों को खाना खिला रहे हैं. खिलाड़ी लोगों को सोशल मीडिया पर जागरुक भी कर रहे हैं. हालांकि पाकिस्तान के दिग्गज ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने तो लोगों को जागरुक करने के लिए अपना वेष ही बदल लिया. सकलैन मुश्ताक ने महिलाओं की तरह मेकअप कर लोगों को घर पर ही रहने का मैसेज दिया. सकलैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्यों सकलैन मुश्ताक ने महिलाओं का रुप धरा.

    सकलैन ने लगाई लिपस्टिक
    सकलैन मुश्ताक ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लोगों को घर पर सुरक्षित रहने का संदेश दिया. इस वीडियो में सकलैन ने सिर पर महिलाओं की विग पहनी हुई है. होठों पर गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगाई हुई है. साथ ही आंखों में उन्होंने लाइनर लगाया हुआ है. दरअसल सकलैन का ये मेकअप उनकी बेटी ने किया. सकलैन ने अपनी बेटी के कहने पर ही महिलाओं का मेकअप कर वीडियो बनाया.



    सकलैन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. सभी फैंस उनके इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं. पाकिस्तान के बल्लेबाज अहमद शहजाद ने भी सकलैन के वीडियो को जबर्दस्त बताया. पाकिस्तान के एक अन्य बल्लेबाज अतीक उज जमान ने सकलैन की तारीफ में लिखा- बाप हो तो ऐसा.

    बता दें सकलैन मुश्ताक पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाजों में से एक हैं. उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में 1300 से ज्यादा विकेट लिए हैं. सकलैन ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 800 से ज्यादा और लिस्ट ए क्रिकेट में 400 से ज्यादा विकेट चटकाए. पाकिस्तान के लिए सकलैन ने टेस्ट में 208 और वनडे में 288 विकेट लिये.

    मिस्टर कूल नहीं हैं धोनी, अंपायरों-साथी खिलाड़ियों के साथ कर चुके हैं ऐसी हरकत

    Coronavirus के खिलाफ जंग में पाकिस्तान ने ली जसप्रीत बुमराह की 'मदद',ये है वजह

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज