सारा तेंदुलकर की बधाई पर शुभमन गिल ने बनाया 'दिल' तो इस अंदाज में पंड्या ने छेड़ा

शुभमन गिल की पोस्‍ट पर सारा तेंदुलकर के कमेंट के बाद हार्दिक पंड्या ने मजे लेने वाला कमेंट किया.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 6:35 PM IST
सारा तेंदुलकर की बधाई पर शुभमन गिल ने बनाया 'दिल' तो इस अंदाज में पंड्या ने छेड़ा
शुभमन गिल ने पिछले दिनों कार खरीदी थी.
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 6:35 PM IST
युवा क्रिकेटर शुभमन गिल की इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर हार्दिक पंड्या का एक कमेंट काफी सुर्खियां बटो रहा है. इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है. पंड्या ने अपने मैसेज से शुभमन गिल को असमंजस की स्थिति में डाल दिया है. बता दें कि अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्‍ड कप जीत चुकी भारतीय क्रिकेट टीम के हिस्‍सा रहे शुभमन ने पिछले दिनों कार खरीदी थी. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीर डालकर इसकी जानकारी दी थी और कैप्‍शन के रूप में एक पंजाबी गाने के बोल लिखे थे. उन्‍होंने लिखा था, 'थालो मेरे रंगे अख बाज नालो तेज.' गिल ने रेंज रोवर एसयूवी कार खरीदी थी.

इस पर काफी लोगों ने बधाई देते हुए मैसेज लिखे. इसमें मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने भी शुभमन को बधाई दी. उन्‍होंने लिखा, 'बधाई हो.' साथ ही उन्‍होंने हार्ट की इमोजी भी डाली.

गिल ने भी फौरन जवाब दिया और हार्ट की इमोजी के साथ लिखा, 'खूब सारा धन्‍यवाद.' हालांकि इसके बाद सारा का कोई जवाब नहीं आया. इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने शुभमन गिल की टांग खिंचाई की. उन्‍होंने कमेंट किया, 'उसकी तरफ से आपका स्‍वागत.' इसके साथ ही उन्‍होंने आंख मारने की इमोजी भी पोस्‍ट की. हालांकि इसके बाद न तो सारा और न शुभमन का कोई कमेंट आया.

shubman gill car, sara tendulkar, hardik pandya, shubman gill sara tendulkar, shubman gill car, शुभमन गिल, सारा तेंदुलकर, हार्दिक पंड्या
शुभमन गिल की पोस्‍ट पर सारा व हार्दिक के कमेंट.


शुभमन गिल को भविष्‍य का स्‍टार माना जाता है. उन्‍होंने अपनी बल्‍लेबाजी से काफी प्रभावित किया है. अंडर-19 क्रिकेट के अलावा आईपीएल में भी उनकी बैटिंग ने काफी प्रभाव छोड़ा है. आईपीएल 2019 में उन्‍होंने 14 मैचों में 296 रन बनाए थे जिसमें 76 रन उनका सर्वोच्‍च स्‍कोर था. साथ ही उन्‍हें इस टूर्नामेंट का इमर्जिंग प्‍लेयर भी चुना गया था. इसी टूर्नामेंट के बाद उन्‍होंने रेंज रोवर खरीदी थी.

इस साल की शुरुआत में शुभमन ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए वनडे में डेब्‍यू भी किया था. उन्‍हें न्‍यूजीलैंड दौरे पर भारत के प्रतिनिधित्‍व का मौका मिला था. हालांकि इसमें वे छाप नहीं छोड़ पाए थे.

कुलदीप यादव ने फेंकी ड्रीम गेंद, हिल गया पाकिस्तान!
Loading...

सौरव गांगुली ने उड़ाया पाकिस्तानी फैंस का मजाक
पाकिस्‍तान का फैन भड़का, कहा- क्रिकेट छोड़ दंगल लड़ाओ
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
First published: June 17, 2019, 6:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...