जब साड़ी पहनी लड़की मैदान में घुसी और Live मैच में कर दिया भारतीय बल्लेबाज को किस

जब साड़ी पहनी लड़की मैदान में घुसी और Live मैच में कर दिया भारतीय बल्लेबाज को किस
1975 में वानखेड़े टेस्ट के दौरान ब्रजेश पटेल को महिला ने किस किया था

सोशल मीडिया पर इन दिनों #sareetwitter नाम का हैशटैग तेजी से ट्रेंड कर रहा है और अब इसी हैशटैग के तहत क्रिकेट के मैदान पर साड़ी पहनकर एक फैन का वीडियो वायरल हो रहा है.

  • Share this:
सोशल मीडिया पर इन दिनों साड़ी पहनकर महिलाएं अपनी फोटो शेयर कर रही हैं. दरअसल पिछले 2-3 दिनों से सोशल मीडिया पर #sareetwitter नाम का हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. सोमवार को शुरू हुए इस ट्रेंड में राजनीति से लेकर फिल्मी दुनिया के सितारों ने भी हिस्सा लिया. अब इस हैशटैग में क्रिकेट की भी एंट्री हो गई है. दरअसल क्रिकेट फैंस एक वीडियो काफी तेजी से शेयर कर रहे हैं, जिसमें एक लड़की साड़ी पहनकर मैदान पर दौड़ रही है और फिर वो बल्लेबाज को किस कर देती है.

खास बात ये है कि ये घटना 44 साल पहले 1975 की है. मुंबई के वानखेड़े मैदान पर भारत और वेस्टइंडीज का मैच चल रहा था और टीम इंडिया के बल्लेबाज ब्रजेश पटेल ने शानदार अर्धशतक जड़ दिया था. जैसे ही ब्रजेश की हाफसेंचुरी पूरी हुई तो अचानक एक लड़की मैदान में घुस गई और वो तेजी से दौड़कर ब्रजेश तक पहुंची और उन्हें चूम लिया. लड़की ने साड़ी पहनी हुई थी और वो काफी तेजी से दौड़ी थी.


ब्रजेश पटेल की गजब बैटिंग
इस मुकाबले में विंडीज ने पहली पारी छह विकेट पर 604 रनों पर घोषित की. इसके जवाब में भारत ने 406 रन बनाए. लायड ने दूसरी पारी तीन विकेट 205 रनों पर डिक्लेयर करके भारत को 404 रनों का टारगेट दिया. भारतीय टीम की हालत पतली थी. ब्रजेश पटेल ने भारत के लिए उस मैच में गजब की बैटिंग की और इसी दौरान जब उन्होंने 50 रन पूरे किये तो न जाने कहां से एक युवा महिला साड़ी पहने हुए मैदान में अंदर दौड़ पड़ी. न पुलिस उसे रोक पाई और न अंपायर. वो सीधे ब्रजेश के पास पहुंची और उनके गाल पर किस कर दिया.



ऑस्ट्रेलिया के इस महान खिलाड़ी को हुआ कैंसर, 5 हफ्तों से लड़ रहा है मौत से जंग!

बोल्ट के जिस कैच ने छीना न्यूजीलैंड से वर्ल्ड कप, जानिए उसकी हकीकत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading