पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने पेट किया कम, फोटो हुई वायरल

वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed Weight Loss) की फिटनेस पर सवाल खड़े हुए थे लेकिन अब उनकी एक फोटो वायरल हुई है जिसमें उनका वजन घटा हुआ नजर आ रहा है

News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 6:21 PM IST
पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने पेट किया कम, फोटो हुई वायरल
पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने पेट किया कम, फोटो हुई वायरल
News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 6:21 PM IST
पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) को इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के दौरान अपने मोटापे पर कई कमेंट सुनने पड़े थे. भारत से हार के बाद पाकिस्तान के फैंस ने उन्हें बीच मैदान पर मोटा कह दिया था लेकिन अब सरफराज अमहद ने अपना मोटापा कम कर लिया है. सरफराज अहमद की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें वो काफी पतले दिख रहे हैं.

सरफराज का मोटापा खत्म?
पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद की जो फोटो वायरल हुई है उसमें वो काफी फिट दिख रहे हैं, उनका पेट अंदर दिख रहा है. सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed Weight Loss) पतले दिखाई दे रहे हैं, जबकि दूसरी फोटो वर्ल्ड कप के दौरान की है जिसमें उनकी जर्सी पर उनका पेट दिख रहा है.

पतले हुए सरफराज अहमद


वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी फजीहत
बता दें वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ 89 रनों की हार के बाद पाकिस्तानी टीम को फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा था. पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) को तो फैंस ने बीच मैदान पर ही मोटा-मोटा कहकर पुकारा था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वर्ल्ड कप के दौरान सरफराज अहमद की उबासी लेते हुए फोटो भी वायरल हुई थी जिसके बाद उनका काफी मजाक बना था.



शोएब अख्तर ने की थी आलोचना
सिर्फ फैंस ही नहीं पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी सरफराज (Sarfaraz Ahmed) की फिटनेस पर सवाल खड़े किए थे. अख्तर ने कहा था कि सरफराज जब टॉस के लिए आते हैं तो उनका पेट निकला हुआ होता है और उनका मुंह भी मोटा है. वो पहले ऐसे कप्तान हैं जो इतने अनफिट हैं.

फिटनेस है सफलता का मंत्र
बता दें आज के क्रिकेट में फिटनेस ही किसी भी खिलाड़ी की सफलता का मंत्र है. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने अपनी फिटनेस के दम पर ही अलग मुकाम हासिल किया है. विराट कोहली, एमएस धोनी, हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह अपनी फिटनेस की वजह से ही शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया को मैच जिताते हैं.

शाहरुख खान ने मनाया अपनी टीम की जीत का जश्न, क्रिकेट ग्राउंड पर चीयरलीडर्स के साथ किया डांस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 6:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...