• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • पाकिस्तान के इस क्रिकेटर ने सड़क पर गाई कविता तो उमड़ी भीड़, बढ़ा कोरोना वायरस का खतरा!

पाकिस्तान के इस क्रिकेटर ने सड़क पर गाई कविता तो उमड़ी भीड़, बढ़ा कोरोना वायरस का खतरा!

पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस का खतरा काफी बढ़ गया है

पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस का खतरा काफी बढ़ गया है

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) विवादों में आ गए हैं, उन्होंने कोरोना वायरस के बीच भीड़ जमा कर ली

  • Share this:
    कराची. एक ओर जहां दुनिया के सभी खिलाड़ी लोगों को कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से घर पर ही रहने की सलाह दे रहे हैं, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद लोगों को सड़क पर जमा कर रहे हैं. सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो नात-ए-रसूल गाते दिख रहे हैं. इस दौरान सरफराज अहमद के आस-पास काफी लोग जमा हो रखे हैं. बता दें नात-ए रसूल पैगंबर मोहम्मद की प्रशंसा में गाई जाने वाली कविता का सबसे लोकप्रिय रूप माना जाता है.

    कोरोना वायरस के वक्त सरफराज ने ये क्या किया?
    बता दें पूरी दुनिया की तरह पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस दोगुनी रफ्तार से फैल रहा है. ये महामारी लोगों से लोगों में फैलती है ऐसे में सभी का एक-दूसरे से दूरी बनाना बेहद अहम होता है लेकिन सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने नात-ए-रसूल गाकर भीड़ ही जमा कर ली जिससे कोरोना वायरस फैलने का खतरा और बढ़ गया. इस वीडियो के दौरान कुछ लोगों ने कमेंट कर यही बात लिखी है.




    सरफराज अहमद कर रहे हैं मदद
    वैसे आपको बता दें पाकिस्तान में कोरोना वायरस की वजह से कई गरीब लोगों की आमदनी बंद हो गई है. इसलिए कई क्रिकेटरों ने आम लोगों की मदद करनी शुरू की है. सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) की फाउंडेशन भी लोगों को राशन मुहैया करा रही है. इसके साथ-साथ सरफराज अहमद ने अपने बल्ले की नीलामी करने का ऐलान भी किया है. ये बल्ला उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के दौरान इस्तेमाल किया था. पाकिस्तान ने चैंपियंस ट्रॉफी 2017 जीती थी. फाइनल में उसने टीम इंडिया को मात दी थी.

    पाकिस्तान में कोरोना वायरस का कोहराम जारी है. पाकिस्तान में कोरोना वायरस के तकरीबन 3000 हजार मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें से 41 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है. 131 लोग ठीक भी हुए हैं. कई बड़े क्रिकेटर जैसे शाहिद अफरीदी, शाहीन अफरीदी लोगों की मदद में जुटे हुए हैं.

    मुश्किल में फंसे ECB की मदद के लिए आगे आए खिलाड़ी, वेतन में कटौती के लिए तैयार

    मयंती लैंगर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लगाई डांट, मैदान पर कर रहे थे बदतमीजी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज