साउथ अफ्रीका से जीत के बाद बदली सरफराज़ की किस्मत, कोई मांग रहा माफी, तो कोई ऑटोग्राफ

अब हर तरफ सरफराज की लोग वाहवाही कर रहे हैं. सरफाज ने पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की फिर से थोड़ी उम्मीदें जगा दी है.

News18Hindi
Updated: June 24, 2019, 3:21 PM IST
साउथ अफ्रीका से जीत के बाद बदली सरफराज़ की किस्मत, कोई मांग रहा माफी, तो कोई ऑटोग्राफ
फैंस ले रहे हैं ऑटोग्राफ...
News18Hindi
Updated: June 24, 2019, 3:21 PM IST
भारत के खिलाफ करारी हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद की हर तरफ आलोचना हो रही थी. फैंस से लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हर कोई उन्हें बुरा-भला कह रहा था. लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद सबकुछ बदल गया है. अब हर तरफ सरफराज की लोग वाहवाही कर रहे हैं. सरफाज ने पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की फिर से थोड़ी उम्मीदें जगा दी है.

फैंस ले रहे हैं ऑटोग्राफ


साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो में कप्तान सरफराज को फैंस ने घेर रखा है. हर कोई सरफराज से ऑटोग्राफ मांग रहा है.


Loading...

अकेले पहुंचे थे मैदान पर
साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से दो दिन पहले लॉर्ड्स के मैदान पर पाकिस्तानी टीम के बाकी खिलाड़ी नहीं पहुंचे थे लेकिन उससे पहले ही वहां सरफराज पहुंच गए. उनके वहां आने के करीब डेढ़ घंटे बाद टीम के बाक़ी खिलाड़ी पहुंचे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हुआ था. लोगों ने सरफराज का मज़ाक उड़ाया था. लेकिन अब फैंस उनसे माफी मांग रहे हैं.





फिटनेस पर उठे थे सवाल
भारत के खिलाफ मैच में कप्तान सरफराज अहमद उबासी लेते हुए नजर आए थे. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका जम कर मज़ाक उड़ाया गया था. पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने वेस्‍टइंडीज के हाथों करारी हार के उनकी फिटनेस पर सवाल उठाते हुए कहा था कि उन्‍होंने सरफराज से ज्‍यादा अनफिट कप्‍तान नहीं देखा.

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...