Home /News /sports /

साउथ अफ्रीका से जीत के बाद बदली सरफराज़ की किस्मत, कोई मांग रहा माफी, तो कोई ऑटोग्राफ

साउथ अफ्रीका से जीत के बाद बदली सरफराज़ की किस्मत, कोई मांग रहा माफी, तो कोई ऑटोग्राफ

फैंस ले रहे हैं ऑटोग्राफ...

फैंस ले रहे हैं ऑटोग्राफ...

अब हर तरफ सरफराज की लोग वाहवाही कर रहे हैं. सरफाज ने पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की फिर से थोड़ी उम्मीदें जगा दी है.

    भारत के खिलाफ करारी हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद की हर तरफ आलोचना हो रही थी. फैंस से लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हर कोई उन्हें बुरा-भला कह रहा था. लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद सबकुछ बदल गया है. अब हर तरफ सरफराज की लोग वाहवाही कर रहे हैं. सरफाज ने पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की फिर से थोड़ी उम्मीदें जगा दी है.

    फैंस ले रहे हैं ऑटोग्राफ
    साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो में कप्तान सरफराज को फैंस ने घेर रखा है. हर कोई सरफराज से ऑटोग्राफ मांग रहा है.



    अकेले पहुंचे थे मैदान पर
    साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से दो दिन पहले लॉर्ड्स के मैदान पर पाकिस्तानी टीम के बाकी खिलाड़ी नहीं पहुंचे थे लेकिन उससे पहले ही वहां सरफराज पहुंच गए. उनके वहां आने के करीब डेढ़ घंटे बाद टीम के बाक़ी खिलाड़ी पहुंचे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हुआ था. लोगों ने सरफराज का मज़ाक उड़ाया था. लेकिन अब फैंस उनसे माफी मांग रहे हैं.





    फिटनेस पर उठे थे सवाल
    भारत के खिलाफ मैच में कप्तान सरफराज अहमद उबासी लेते हुए नजर आए थे. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका जम कर मज़ाक उड़ाया गया था. पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने वेस्‍टइंडीज के हाथों करारी हार के उनकी फिटनेस पर सवाल उठाते हुए कहा था कि उन्‍होंने सरफराज से ज्‍यादा अनफिट कप्‍तान नहीं देखा.

    Tags: ICC Cricket World Cup 2019, Pakistan, Sarfaraz Ahmed

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर