• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • इस खिलाड़ी को पाकिस्तान ने पहले टीम से निकाला, फिर छीनी कप्तानी, अब वो बेटे को दे रहा है धुआंधार बल्लेबाजी की ट्रेनिंग!

इस खिलाड़ी को पाकिस्तान ने पहले टीम से निकाला, फिर छीनी कप्तानी, अब वो बेटे को दे रहा है धुआंधार बल्लेबाजी की ट्रेनिंग!

सरफराज अहमद आज अपना 33वां जन्‍मदिन मना रहे हैं (फाइल फोटो )

सरफराज अहमद आज अपना 33वां जन्‍मदिन मना रहे हैं (फाइल फोटो )

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने बेटे अब्दुल्लाह अहमद के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं

  • Share this:
    नई दिल्ली. वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान ने अपने क्रिकेट प्रशासन और टीम में बहुत बड़े-बड़े बदलाव किए. टीम सेमीफाइनल में नहीं पहुंच सकी, इसलिए पीसीबी ने पूरा कोचिंग स्टाफ के साथ-साथ कप्तान तक बदल डाला. वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की कप्तानी करने वाले सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) से कप्तानी छीनी गई और साथ ही उन्हें टीम से भी बाहर कर दिया. अब एक बार फिर सरफराज अहमद पाकिस्तान की टीम में आने की कोशिशों में लगे हुए हैं लेकिन इसके साथ-साथ वो अपने 3 साल के बेटे को भी ट्रेनिंग दे रहे हैं. सरफराज अहमद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने बेटे अब्दुल्लाह के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं.

    सरफराज के बेटे की धुआंधार बल्लेबाजी
    वीडियो में सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) अपने बेटे अब्दुल्लाह के साथ घर के अंदर क्रिकेट खेलते दिख रहे हैं. जिसमें सरफराज अहमद गेंदबाजी कर रहे हैं, जबकि उनका बेटा बल्लेबाजी कर रहा है. अब्दुल्लाह बाएं हाथ का बल्लेबाज है और जैसे ही सरफराज उन्हें गेंद फेंकते हैं वो उस पर कवर ड्राइव लगा देता है. इसके बाद अब्दुल्लाह एक हवाई शॉट खेलते हैं, जिसे देख सरफराज अहमद भी चौंक जाते हैं और उसकी तारीफ करते हैं. इसके बाद अब्दुल्लाह एक और कवर ड्राइव खेलते हैं जिसे देख सरफराज तालियां बजाते हैं. महज 20 सेकेंड के इस वीडियो में जिस तरह का फुटवर्क अब्दुल्लाह अहमद ने दिखाया उसे देख कोई भी कह सकता है कि उनका भविष्य बेहद उज्ज्वल है.




    बता दें अब्दुल्लाह अहमद की बल्लेबाजी के वीडियो पहले भी वायरल हुए हैं. पिछले महीने अब्दुल्लाह के तीसरे जन्मदिन पर सरफराज ने उनकी बल्लेबाजी का वीडियो शेयर किया था जिसने पाकिस्तान में काफी सुर्खियां बटोरी थी. अब्दुल्लाह जिस तरह का फुटवर्क इस्तेमाल कर रहे थे वो उनकी उम्र के बच्चों में नहीं दिखता है.

    बता दें सरफराज अहमद को पिछले साल अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले पाकिस्तानी टीम की कप्तानी से हटा दिया गया था. इसके अलावा उन्हें टीम से भी बाहर कर दिया गया और मोहम्मद रिजवान को बतौर विकेटकीपर जगह दी गई. सरफराज की जगह अब अजहर अली टेस्ट और बाबर आजम टी20 के कप्तान बने. अब बाबर वनडे फॉर्मेट के भी कप्तान नियुक्त हो सकते हैं.

    भारत पर परमाणु हमला करने की बात कहने वाला पाक खिलाड़ी विराट के सजदे में झुका

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज