लाइव टीवी

सरफराज अहमद की पत्नी ने एमएस धोनी का नाम लेकर किया अपने पति का बचाव, कह दी ये बड़ी बात

News18Hindi
Updated: October 19, 2019, 11:19 PM IST
सरफराज अहमद की पत्नी ने एमएस धोनी का नाम लेकर किया अपने पति का बचाव, कह दी ये बड़ी बात
पत्नी ने कहा- सरफराज अहमद वापसी करेंगे

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में नहीं चुना गया है यही नहीं उनकी टी20 और टेस्ट कप्तानी भी छीन ली गई है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2019, 11:19 PM IST
  • Share this:
शुक्रवार को पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) को बड़ा झटका लगा. उनकी कप्तानी के साथ-साथ पीसीबी ने उन्हें पाकिस्तानी टीम से भी निकाल दिया. ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुनी गई टीम में सरफराज अहमद नहीं थे और उनकी टी20 कप्तानी और टेस्ट कप्तानी भी छीन ली गई. इन सब के बीच खबर आई कि सरफराज जल्द ही क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं लेकिन इन सब खबरों को उनकी पत्नी खुशबहत ने सिरे से खारिज कर दिया है.

धोनी का नाम लेकर सरफराज अहमद का बचाव
सरफराज अहमद की पत्नी खुशबहत ने अपने पति के संन्यास की खबरों को गलत बताते हुए कहा कि वो टीम में जोरदार वापसी करेंगे. सरफराज अहमद की पत्नी ने एमएस धोनी (MS Dhoni) का नाम लेकर अपने पति का बचाव किया. उन्होंने कहा कि अगर 38 साल के होने के बावजूद धोनी ने संन्यास नहीं लिया है तो सरफराज कैसे लेंगे.

सरफराज अहमद की पत्नी ने कहा- धोनी ने संन्यास नहीं लिया तो मेरे पति क्यों लेंगे?


सरफराज (Sarfaraz Ahmed) की पत्नी ने कहा, 'हमें सरफराज के हटाए जाने का तीन दिन पहले पता था. ये उनके सफर का अंत नहीं है. अब वो बिना दबाव के खेल पाएंगे. वो अभी रिटायर क्यों होंगे? वो अभी महज 32 साल के हैं. धोनी कितने साल के हैं? क्या वो रिटायर हो गए हैं?'

सरफराज अहमद को टी20 और टेस्ट कप्तानी से हटाया गया


सरफराज को मिला था कप्तानी छोड़ने का सम्मानजनक मौका
Loading...

आपको बता दें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बर्खास्त किए गए सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) को सभी तीनों प्रारूपों में कप्तानी छोड़कर सम्मानजनक तरीके से जाने की सलाह दी थी लेकिन इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने इस सुझाव को ठुकरा दिया. विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार सरफराज जब बोर्ड के सीईओ वसीम खान से शुक्रवार को मिले तो उन्हें पद छोड़ने को कहा गया. वह 2017 से तीनों प्रारूपों में राष्ट्रीय टीम के कप्तान थे.

पीसीबी सूत्र ने कहा, 'सरफराज (Sarfaraz Ahmed) ने ऐसा करने से साफ तौर पर मना कर दिया और वसीम से कहा कि बोर्ड अगर चाहता है तो उन्हें बर्खास्त कर सकता है लेकिन वह स्वयं पद नहीं छोड़ेंगे.' सूत्र ने साथ ही कहा कि सरफराज ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पाकिस्तान की टी20 और टेस्ट टीम का भी हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि कोच-मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक ने अब विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को मौका देने का फैसला किया है.

एक रन पर गिर गए 6 विकेट, '13 गेंदों' में ऑल आउट हो गई टीम!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 8:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...