सरफराज अहमद ने कहा...हमारे बछड़े कुर्बान होने को तैयार हैं, भड़क गए फैंस

एक ओर जहां पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर(Mickey Arthur) ने सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) को कप्तानी से हटाने की सिफारिश कर दी है, वहीं अब उन्हें फैंस ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है

News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 7:45 PM IST
सरफराज अहमद ने कहा...हमारे बछड़े कुर्बान होने को तैयार हैं, भड़क गए फैंस
सरफराज अहमद ने कहा...हमारे बछड़े कुर्बान होने को तैयार हैं
News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 7:45 PM IST
पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) इन दिनों बकरीद की जमकर तैयारियां कर रहे हैं. 12 अगस्त को बकरीद है और कुर्बानी देने के लिए उन्होंने एक बैल भी खरीद लिया है. सरफराज अहमद  (Sarfaraz Ahmed) ने बकरीद से पहले एक फोटो भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसपर फैंस उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं. सरफराज ने फोटो पर कैप्शन लिखा है, 'तैयारियां मुकम्मल हैं, स्टेज सेट है, कुर्बान होने के लिए हमारे बछड़े भी तैयार और बेताब हैं. अल्लाह ताला सबकी कुर्बानी और तैयारियां कुबूल फर्माए.'

सरफराज का ये पोस्ट भारतीय फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आया रहा है, वो पाकिस्तान के कप्तान को जानवरों पर जुल्म ना करने की बात कह रहे हैं.

सरफराज अहमद का ट्वीट




एक फैन ने इसमें PETA से दखल देने की मांग कर डाली.



आपको बता दें अभी सरफराज अहमद का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वो अपने बेटे के साथ बैल खरीदने गए थे. 12 अगस्त को बकरीद के मौके पर बड़ी संख्‍या में जानवरों की कुर्बानी दी जाती है. पाकिस्‍तान में भी इसके लिए तैयारियां चल रही हैं. इसी के तहत सरफराज बैल खरीदने गए थे.
Loading...

पाकिस्‍तान में बैल की बलि पर रोक नहीं
बता दें कि पाकिस्‍तान में बैल की बलि दी जाती है. पाकिस्‍तान इस्‍लामिक देश है इसलिए वहां पर गाय और बैल की बलि पर प्रतिबंध नहीं है. यहां पर बकरीद के मौके पर बैल की कुर्बानी देना आम बात है. भारत में ऐसा करना अपराध है.

सरफराज की कप्तानी को खतरा
भले ही सरफराज अहमद बकरीद की तैयारियों में बिजी हैं लेकिन दूसरी ओर उनकी कप्तानी पर बड़ा खतरा है. खबरों की मानें तो पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर ने उन्हें टेस्ट और वनडे-टी20 की कप्तानी से हटाने की सिफारिश की है. उनकी जगह टेस्ट में बाबर आजम और वनडे,टी20 में शादाब को कप्तानी सौंपने की सिफारिश की है.

कोई विदेशी नहीं बन पाएगा टीम इंडिया का कोच, रवि शास्त्री पर आई बड़ी खबर!
First published: August 6, 2019, 6:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...