खराब गेंदबाजी की वजह से टीम इंडिया से हुआ था बाहर, अब मचाया कहर- लिए 34 रन देकर 6 विकेट

जयदेव उनादकट ने लिए 6 विकेट

सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने बड़ौदा के खिलाफ कहर बरपाती हुई गेंदबाजी कर उसे पहली पारी में 154 रनों पर ढेर कर दिया.

  • Share this:
    वडोदरा. रणजी ट्रॉफी में बड़ौदा और सौराष्ट्र के बीच खेले जा रहे मुकाबले में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) का कहर देखने को मिला. उनादकट ने मोतीबाग क्रिकेट स्टेडियम की पिच पर धारदार गेंदबाजी करते हुए बड़ौदा के बल्लेबाजों को हिलाकर रख दिया. जयदेव उनादकट ने बड़ौदा के खिलाफ 34 रन देकर 6 विकेट हासिल किए और उसे महज 154 रनों पर समेट दिया.

    जयदेव उनादकट सौराष्ट्र के कप्तान हैं


    नई गेंद से ढाया उनादकट ने कहर
    वडोदरा में खेले जा रहे मैच में सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat)  ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी चुनी. उनादकट ने मैच के 5वें ओवर से ही अपना जलवा दिखाना शुरू किया. सबसे पहले उनादकट ने आदित्य वाघमोडे को 6 रन पर LBW किया. इसके बाद 9वें ओवर में विष्णु सोलंकी ने उनादकट के आगे हथियार डाले. दीपक हुड्डा को तो उनादकट ने पहली ही गेंद पर बोल्ड कर सनसनी मचा दी. नतीजा वडोदरा ने अपने 3 विकेट महज 23 रन पर गंवा दिये.

    इस रणजी सीजन में उनादकट का प्रदर्शन जोरदार


    ओपनर केदार देवधर और यूसुफ पठान ने वडोदरा की ढहती पारी को संभाला और 49 रनों की साझेदारी की. केदार देवधर ने अर्धशतक जमाते हुए 52 रन बनाए. हालांकि देवधर भी जयदेव उनादकट का शिकार बने. इसके बाद यूसुफ पठान को भी बोल्ड कर उनादकट ने अपने पांच विकेट पूरे कर लिये.

    जयदेव उनादकट बेहतरीन फॉर्म में हैं
    बता दें बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) बेहतरीन फॉर्म में हैं. उनादकट ने इस सीजन में चौथी बार एक पारी में 5 विकेट हासिल किए हैं. उनादकट ने इस सीजन में 6 मैचों में 39 विकेट हासिल किए हैं. उनादकट का गेंदबाजी औसत सिर्फ 11.84 है.

    ipl 2020 auction, rajasthan royals, rajasthan royals player, rajasthan royals ipl, ipl 2020 auction list, राजस्‍थान रॉयल्‍स आईपीएल 2020, राजस्‍थान रॉयल्‍स खिलाड़ी, आईपीएल 2020 नीलामी
    जयदेव उनादकट.


    खराब फॉर्म की वजह से हुए थे टीम इंडिया से बाहर
    टीम इंडिया के लिए 7 वनडे और 10 टी20 मैच खेलने वाले जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) पिछले दो सालों से भारतीय टीम से बाहर हैं. जयदेव उनादकट ने आखिरी बार साल 2018 में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 मैच खेला था. खराब प्रदर्शन की वजह से उनादकट टीम से बाहर हो गए और अबतक वो वापसी नहीं कर पाए हैं. बता दें जयदेव उनादकट की प्रतिभा पर आईपीएल में भी खासा भरोसा दिखाया गया और उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने साल 2018 में 11.50 करोड़ की बड़ी कीमत पर खरीदा. हालांकि वो कुछ खास नहीं कर सके लेकिन इसके बावजूद वो साल 2019 में 8.40 करोड़ की बड़ी कीमत पर बिके. उनादकट एक बार फिर नाकाम रहे. अब इस साल होने वाले आईपीएल में उनादकट को 3 करोड़ रुपये में राजस्थान रॉयल्स ने फिर अपनी टीम में शामिल किया है.

    गावस्कर का IPL पर बड़ा हमला,रणजी ट्रॉफी को 'खत्म' करने के लिए ठहराया जिम्मेदार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.