• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • टीम इंडिया में बगावत, सीनियर खिलाड़ी ने बीसीसीआई से की थी विराट कोहली की शिकायत!

टीम इंडिया में बगावत, सीनियर खिलाड़ी ने बीसीसीआई से की थी विराट कोहली की शिकायत!

IND VS NZ: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई विराट कोहली को कप्‍तानी से हटाने की योजना बना रहा था (AP)

IND VS NZ: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई विराट कोहली को कप्‍तानी से हटाने की योजना बना रहा था (AP)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंग्‍लैंड दौरे के दौरान कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब रवैये को लेकर एक सीनियर खिलाड़ी ने बीसीसीआई सचिव से उनकी शिकायत की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्‍ली. बीते दिनों भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने ऐलान किया था कि वो टी20 वर्ल्‍ड कप के बाद भारतीय टी20 टीम की कप्‍तानी छोड़ देंगे. इंग्‍लैंड दौरे से लौटने के बाद कोहली के इस फैसले ने हर किसी को हैरान कर दिया था. अब खबर आ रही है कि इंग्‍लैंड दौरे पर कोहली के व्‍यवहार को लेकर भारतीय टीम के एक सीनियर खिलाड़ी ने बीसीसीआई (BCCI) से उनकी शिकायत की थी.
    क्रिकेट नेक्‍स्‍ट के अनुसार एक सीनियर भारतीय खिलाड़ी ने हाल ही में इंग्‍लैंड दौरे के दौरान कप्‍तान के खराब रवैये के बारे में बीसीसीआई से शिकायत की थी. कोहली की कप्‍तानी को लेकर कई बार सवाल भी उठाए गए हैं.

    कुछ महीने पहले शुरू हुई टीम में बगावत
    कोहली ने टी20 टीम की कप्‍तानी छोड़ने का फैसला लिया. इसके पीछे कारण उन्‍होंने वर्कलोड बताया. जबकि एक सूत्र के अनुसार बीसीसीआई कोहली को कप्‍तानी से हटाने की योजना बना रहा था, क्‍योंकि वो उनके कार्यकाल के दौरान एक भी आईसीसी ट्रॉफी भारत को न दिला पाने से नाखुश था. वहीं सूत्र की मानें तो कुछ महीने पहले टीम के अंदर कोहली के खिलाफ बगावत भी शुरू हो गई थी. ऐसी भी खबर है कि ड्रेसिंग रूम में कई सीनियर खिलाड़ी उनके रवैये से खफा थे. रिपोर्ट्स के अनुसार उस सीनियर खिलाड़ी के रूप में आर अश्विन का नाम सामने आ रहा है. हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

    पहले छूटा कोहली का कैच, फिर पड़ा छक्का; अगली गेंद पर विकेट मिला तो फूटा चाहर का गुस्सा

    हार्दिक पंड्या गेंदबाजी करेंगे या नहीं? T20 वर्ल्ड कप सिर्फ 27 दिन दूर लेकिन किसी को कुछ नहीं पता

    रिपोर्ट्स के अनुसार एक सीनियर खिलाड़ी ने कोहली के खिलाफ उन्‍हें असुरक्षित महसूस कराने के लिए बीसीसीआई सचिव से शिकायत की थी. इंग्‍लैंड सीरीज की बात करें तो अश्विन को प्‍लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था. यहां तक कि चौथे टेस्‍ट मैच से पहले मुख्‍य कोच रवि शास्‍त्री ने भी अश्विन के खेलने के बारे में कहा था. कोहली ने इस सलाह को भी नजरअंदाज कर दिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज