लाइव टीवी
Elec-widget

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर ने भारत के दामाद के लिए क्‍यों कहा- हम दोस्‍त हैं पति-पत्‍नी नहीं

News18Hindi
Updated: September 30, 2019, 4:41 PM IST
पाकिस्‍तानी क्रिकेटर ने भारत के दामाद के लिए क्‍यों कहा- हम दोस्‍त हैं पति-पत्‍नी नहीं
शादाब खान. (फाइल फोटो)

पाकिस्‍तान (Pakistan) के लेग स्पिनर शादाब खान (Shadab Khan) और तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2019, 4:41 PM IST
  • Share this:
पाकिस्‍तान (Pakistan) के युवा लेग स्पिनर शादाब खान  (Shadab Khan) की साथी तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) से काफी बनती है. दोनों काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं और क्रिकेट के मैदान के बाहर भी साथ नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर भी दोनों की दोस्‍ती खूब नजर आती है. श्रीलंका (Sri lanka) के खिलाफ वनडे सीरीज में हसन अली नहीं खेल रहे हैं, जबकि शादाब खान टीम का हिस्‍सा हैं. पीठ में खिंचाव की वजह से हसन सीरीज से बाहर हैं. रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में शादाब से हसन अली को लेकर सवाल पूछा गया. कराची में 3 वनडे के दूसरे मैच से पहले दोनों की दोस्‍ती के बारे में एक पाकिस्‍तानी पत्रकार ने सवाल किया, जिसका शादाब खान ने मजेदार जवाब दिया.

'हम दोस्‍त हैं, पति-पत्‍नी नहीं'
शादाब से पूछा गया कि अपने बेस्‍ट फ्रेंड के बिना खेलकर कैसा लग रहा है. इस पर शादाब ने मजेदार जवाब दिया, जिसने सभी को हंसा दिया. शादाब ने कहा कि दोनों दोस्‍त हैं आप तो इसे पति-पत्‍नी का रिश्‍ता बना रहे हैं. जैसे ही उन्‍होंने यह कहा प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद सभी लोग हंस पड़े. शादाब खान के जवाब पर एक रिपोटर ने कमेंट किया, 'यह आज का बेस्‍ट था.' हसन अली पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज हैं और पिछले महीने ही उन्‍होंने भारतीय लड़की से शादी की थी. वह विकेट लेने के बाद अपने अलग तरह के जश्‍न के लिए भी जाने जाते हैं.

hasan ali wedding, hasan ali marriage, hasan ali shamia arzoo, pakistan bowler wedding, india pakistan marriage, हसन अली, हसन अली शादी, शामिया आरजू, पाकिस्‍तान क्रिकेटर इंडियन लड़की
हसन अली पाकिस्‍तान के आला तेज गेंदबाजों में शुमार हैं.


ड्रेसिंग रूम को मजेदार बनाता है हसन
इसके बाद शादाब ने आगे कहा कि टीम में सभी लोग हसन अली को मिस करेंगे. उसे सभी पसंद करते हैं. वह अपने चुटकुलों से ड्रेसिंग रूम का माहौल अच्‍छा बनाए रखता है. प्रेस कांफ्रेंस के बाद शादाब ने अपने टि्वटर अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया और हसन अली को इसमें टैग किया. उन्‍होंने लिखा कि हसन देख लोग उनकी दोस्‍ती की बात प्रेस कांफ्रेंस में भी की जाती है.



पाकिस्‍तान में लंबे समय बाद अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट
बता दें कि पाकिस्‍तान में लंबे समय बाद कोई टीम क्रिकेट खेलने आई है. 2008 में श्रीलंका की टीम पर पाकिस्‍तान में आतंकी हमला हुआ था. इसके बाद से विदेशी टीमें पाकिस्‍तान में खेलने नहीं जाती. ऐसे में पाकिस्‍तान के घरेलू मुकाबले दुबई में होते हैं. श्रीलंका से पहले जिम्‍बाब्‍वे ने पाकिस्‍तान का दौरा किया था.

अब श्रीलंका ने 3 वनडे व 3 टी20 मैचों के लिए टीम पाकिस्‍तान भेजी है. इसके तहत वनडे कराची और टी20 लाहौर में खेले जाएंगे. पहला वनडे बारिश के चलते रद्द हो गया था. दूसरा वनडे सोमवार को होना है.

धोनी के साथी तेज गेंदबाज का तूफान, अंबाती रायडू की टीम बुरी तरह हारी


हरभजन ने इस क्रिकेटर को माना नंबर 4 के लायक, पूछा- इसे क्‍यों नहीं चुन रहे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2019, 7:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...