खेल

IPL 2020: राहुल त्रिपाठी से बोले शाहरुख- मैं तो अब भी हाथ हिला रहा हूं, तुम्हें 158 रन बनाने हैं

इस फैन एंथम के दौरान शाहरुख के साथ-साथ कई खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया.
इस फैन एंथम के दौरान शाहरुख के साथ-साथ कई खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया.

इस फैन एंथम के दौरान शाहरुख के साथ-साथ कई खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया. इस दौरान शाहरुख, खिलाड़ियों के साथ हंसी-मजाक करते हुए नजर आए. इसी दौरान शाहरुख ने केकेआर के ओपनर राहुल त्रिपाठी की टांग खिंचाई की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 1:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के को-ओनर और बॉलीवुड के मेगास्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को अपनी हाजिर जवाबी और हंसी-मजाक वाले अंदाज के लिए जाना जाता है. ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' के हीरो ने हाल ही में वेब प्लेटफॉर्म पर कोलकाता नाइट राइडर्स का फैन एंथम (KKR fan anthem) रिलीज किया. इस फैन एंथम के दौरान शाहरुख के साथ-साथ कई खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया. इस दौरान शाहरुख, खिलाड़ियों के साथ हंसी-मजाक करते हुए नजर आए. इसी दौरान शाहरुख ने केकेआर के ओपनर राहुल त्रिपाठी की टांग खिंचाई की.

इस मौके पर केकेआर के ओपनर राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने आईपीएल के पहले सीजन में ब्रेंडन मैक्कुलम (Brendon McCullum) की पारी को याद किया. मैकुल्लम इस वक्त केकेआर के हेड कोच हैं. उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल के ओपनिंग सीजन यानी 2008 में 73 गेंदों पर 158 रन की पारी खेली थी. मैक्कुलम ने अपनी इस ताबड़तोड़ पारी में 10 चौके और 13 छक्के लगाए थे.

बांग्लादेशी इंटरनेशनल क्रिकेटर ने करवाया स्पेशल वेडिंग फोटोशूट, साड़ी पहनकर थामा बल्ला- PICS



फैन एंथम लॉन्च के मौके पर राहुल त्रिपाठी ने शाहरुख खान से कहा, ''मैं बहुत खुश हूं, वह बहुत शानदार था. मेरे पास इसकी बहुत सी यादें हैं. मेरा बचपन से यह सपना था कि केकेआर के लिए खेलूं. जिस तरह ब्रेंडन ने 158 रन बनाए और आप (शाहरुख) स्टेंड्स में बैठे हाथ हिला रहे थे, वह सचमुच बहुत खास था.''
IPL 2020: किंग्स XI पंजाब के 'लकी चार्म' क्रिस गेल की पत्नी हैं फैशन डिजाइनर

इस पर शाहरुख ने अपने विटी अंदाज में बॉलीवुड के किंग खान ने कहा कि वह अब भी हाथ उसी तरह हिला रहे हैं, लेकिन त्रिपाठी को अभी158 रन की पारी खेलनी है. उन्होंने कहा, ''राहुल मैं तो अब भी हाथ उसी तरह हिला रहा हूं, लेकिन तुम्हें 158 रन बनाने हैं. तुम अब तक ऐसा नहीं कर पाए.''
यहां सुनिए केकेआर का फैन एंथम:


बता दें कि पिछले मैच में केकेआर ने सनराइजर्स हैदाराबाद को सुपर ओवर में हरा दिया था. केकेआर अभी अंक तालिका में चौथे स्थान पर है. उन्हें अपना अगला मैच 21 अक्टूबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज