शाहीन अफरीदी ने होने वाले ससुर शाहिद अफरीदी की तारीफ की, बोले- आप देश का गौरव हैं

शाहीन अफरीदी ने ट्वीट किया है. (Shahid Afridi, Shaheen Afridi/Instagram)

शाहीन अफरीदी ने ट्वीट किया है. (Shahid Afridi, Shaheen Afridi/Instagram)

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बड़ी बेटी अक्सा अफरीदी से निकाह के लिए तैयार हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बड़ी बेटी अक्सा अफरीदी से निकाह के लिए तैयार हैं. हाल ही में शाहिद अफरीदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिये इस खबर की पुष्टि की. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था- शाहीन के परिवारवालों ने हमारे परिवार से संपर्क किया था. दोनों परिवार एक-दूसरे के संपर्क में हैं. रिश्ते जन्नत में तय होते हैं. यदि अल्लाह की इच्छा होगी तो यह रिश्ता भी बन जाएगा. मेरी दुआएं शाहीन के साथ हैं कि वह मैदान के बाहर और भीतर सफलता हासिल करे.

शाहिद अफरीदी के इस ट्वीट पर शाहीन ने अपने 'भावी ससुर' का शुक्रिया अदा किया है. इसी के साथ शाहीन ने शाहिद अफरीदी की तारीफ करते हुए लिखा है- ''आपकी प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया. आप पूरे देश का गौरव हैं. अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि दोनों परिवार एक-दूसरे से जुड़ रहे हैं.''



बाएं हाथ के पेसर शाहीन शाह अफरीदी 2018 में अंडर 19 के वर्ल्ड कप में सुर्खियों में आए. इसके कुछ माह बाद उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 में डेब्यू किया. 2018 के एशिया कप में उन्होंने वनडे और दिसंबर में टेस्ट में डेब्यू किया. शाहीन के डेब्यू करने के बाद अफरीदी केवल तीन फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं. 2019 के वर्ल्ड कप टीम के सदस्य शाहीन ने 5 मैचों में 16 विकेट लिए थे. वह 2021 पीएसएल में लाहौर कलंदर्स के उप कप्तान थे.
रविचंद्रन अश्विन की एक और उपलब्धि; ICC ने 'मंथ ऑफ द प्लेयर' चुना, जो रूट को छोड़ा पीछे

बता दें कि शाहिद अफरीदी और शाहीन शाह अफरीदी के बीच रिश्ता जुड़ने की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर भी इन दोनों खिलाड़ियों के पाकिस्तान सुपर लीग के पुराने वीडियोज को शेयर किया जा रहा है.





शाहिद अफरीदी पाकिस्तान के बेस्ट ऑल राउंडर रहे. उन्होंने 27 टेस्ट, 398 वनडे और 99 टी20 खेले. 1996 में उन्होंने वनडे में डेब्यू किया और वह 2017 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से विदा हुए. हालांकि, अफरीदी अभी कई लीग मैचों में खेल रहे हैं. पाकिस्तान सुपर लीग में वह मुल्तान सुल्तान के लिए खेल रहे थे, लेकिन पीएसएल 2021 में कुछ विदेशी खिलाड़ियों के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस लीग को स्थगित कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज