• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • PSL 2021: बाबर आजम की गिल्ली उखाड़ने के बाद शाहीन अफरीदी ने लगाया गले, देखें- VIDEO

PSL 2021: बाबर आजम की गिल्ली उखाड़ने के बाद शाहीन अफरीदी ने लगाया गले, देखें- VIDEO

अबू धाबी में खेले जाएंगे PSL के बचे हुए मैच (PSL/Twitter)

अबू धाबी में खेले जाएंगे PSL के बचे हुए मैच (PSL/Twitter)

शाहीन अफरीदी ने ग्रीन आर्मी के कप्तान को रिपर से ना केवल बोल्ड किया बल्कि रफ्तार के इस सौदागर ने आजम का विकेट लेने के बाद उन्हें हग भी किया. यह उनका विकेट सेलिब्रेट करने का अपना अंदाज था.

  • Share this:

    नई दिल्ली. पाकिस्तान में इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) का खुमार छाया हुआ है. क्रिकेट फैन्स पाकिस्तान की इस लीग को खासा फॉलो कर रहे हैं. इस लीग में पाकिस्तान के अलावा विदेशों के भी कई खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. इस टूर्नामेंट में आए दिन फैन्स को कुछ नया या हैरान करने वाला देखने को मिलता है. हाल ही में पीएसएल 2021 के दौरान शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने पाकिस्तान के क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का विकेट हासिल किया. इस विकेट लेने के बाद शाहीन ने जिस तरह से रिएक्ट किया, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

    इंटरनेशनल क्रिकेट में पाकिस्तान के लिए नाम बनाने वाले तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स की तरफ से अपनी ख्याति के अनरूप प्रदर्शन कर रहे हैं. बाबर आजम के खिलाफ 11वें मैच में रविवार को उन्होंने कराची के नेशनल स्टेडियम में शानदार प्रदर्शन किया. इसकी पाकिस्तान क्रिकेट जगत ने जमकर तारीफ की. कराची में शाहीन शाह अफरीदी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इमाद वसीम के नेतृत्व वाली टीम को जीत दिलाई.

    IND vs ENG: शोएब अख्तर ने साधा भारत पर निशाना, बोले- डरी हुई थी टीम इंडिया इसलिए टर्निंग ट्रैक बनाया

    इस दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के साथ उनका मुकाबला सुर्खियों में रहा. अफरीदी ने ग्रीन आर्मी के कप्तान को रिपर से ना केवल बोल्ड किया बल्कि रफ्तार के इस सौदागर ने आजम का विकेट लेने के बाद उन्हें हग भी किया. यह उनका विकेट सेलिब्रेट करने का अपना अंदाज था.

    बाबर आजम पारी के तीसरे ओवर में ही पवेलियन लौट गए. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने इसके बाद वकास मसूद और मोहम्मद आमिर को आउट करके हैट्रिक पूरी की. जहां तक मैच की बात है तो इमाद वसीम की टीम शुरू में झटके बर्दाश्त करने के बाद शर्जील खान ने टीम को उबारा.

    फर्स्ट स्लिप में खड़े फील्डर ने हवा में उड़कर पकड़ा हैरान करने वाला कैच, देखें VIDEO

    शर्जील ने 39 गेंदों पर 64 रन की पारी खेली. मोहम्मद नबी ने तेज अर्द्धशतक (57) रन बनाकर टीम का स्कोर 187 तक पहुंचा दिया. फखर जमां कलंदर्स की ओर से टॉप स्कोरर रहे. उन्होंने 83 रन की पारी खेली. शाहीन शाह अफरीदी का मास्टरक्लास गेंदबाजी के लिए उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ घोषित किया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज