होम /न्यूज /खेल /भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले विराट कोहली के लिए दुआ कर रहे हैं शाहीन अफरीदी, VIDEO

भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले विराट कोहली के लिए दुआ कर रहे हैं शाहीन अफरीदी, VIDEO

India vs Pakistan: शाहीन अफरीदी ने विराट कोहली के लिए दिल छूने वाली बात कही है. (फोटो-@TheRealPCB)

India vs Pakistan: शाहीन अफरीदी ने विराट कोहली के लिए दिल छूने वाली बात कही है. (फोटो-@TheRealPCB)

Asia cup 2022, India vs Pakistan: एशिया कप 2022 में 28 अगस्त (रविवार) को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होना है. द ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच महामुकाबले से पहले विराट कोहली ने पाक के सुपरस्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी से मुलाकात की. विराट ने चोटिल शाहीन अफरीदी का हाल जाना. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने अपने ट्विटर हैंडल से शाहीन अफरीदी के भारतीय खिलाड़ियों के मिलने-जुलने का वीडियो का पोस्ट किया था. उसमें विराट और शाहीन बातचीत करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो के आने के बाद फैंस ये जानने के लिए उत्सुक थे कि दोनों के बीच क्या बातचीत हुई. अब इसका खुलासा हो गया है और पीसीबी ने एक और वीडियो शेयर किया है.

पीसीबी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में चोटिल शाहीन शाह अफरीदी प्रैक्टिस ग्राउंड के बाहर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच भारतीय खिलाड़ी युजवेंद्र चहल सामने से आते हुए दिख रहे हैं. चहल को देखकर अफरीदी खड़े होते हैं और उनसे हाथ मिलाते हैं. चहल भी उनका हालचाल लेते हुए खुशी-खुशी गले मिलते हैं. इसके बाद विराट कोहली, पंत और राहुल ने भी अफरीदी का हाल जाना.

जानिए विराट कोहली से क्या बोले शाहीन अफरीदी
पहले विराट कोहली पाक तेज गेंदबाज से उनकी इंजरी के बारे में पूछते हैं. इसके बाद शाहीन ने विराट से पूछा कि वह कैसे हैं. अफरीदी ने इसके बाद जो विराट के लिए जो कहा वह वायरल हो गया. मैदान पर विराट के कट्टर प्रतिद्वंदी गेंदबाज ने कहा, “आपके लिए दुआएं कर रहे हैं, आप जल्दी फॉर्म में लौटें.” कोहली ने इसके लिए शाहीन को धन्यवाद कहा. इसके बाद शाहीन ने आगे कहा कि देखना चाहते हैं आपको. फिर कोहली कहते हैं, “धन्यवाद, अपना ध्यान रखना फिर मिलते हैं.”

तीन साल से शतक के लिए तरस रहे हैं विराट कोहली
इंटरनेशनल क्रिकेट में 70 शतक लगा चुके विराट कोहली को पिछले तीन साल से सेंचुरी का इंतजार है. कोहली ने आखिरी शतक नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता डे-नाइट टेस्ट में लगाया था. इस बीच उन्होंने कुछ अच्छी पारियां खेली लेकिन 100 का आंकड़ा नहीं छू पाए. पिछले दो सालों से कोहली के फॉर्म में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी कहा कि कोहली को खुद के लिए रन बनाने होंगे.

Tags: Asia cup, India Vs Pakistan, Shaheen Shah Afridi, Virat Kohli

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें