• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज शाहिद अफरीदी के ‘दामाद’ को मिली उनकी 10 नंबर की जर्सी, कही बड़ी बात

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज शाहिद अफरीदी के ‘दामाद’ को मिली उनकी 10 नंबर की जर्सी, कही बड़ी बात

शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान की ओर से तीनों फॉर्मेट में खेलते हैं. (AFP)

शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान की ओर से तीनों फॉर्मेट में खेलते हैं. (AFP)

पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) अब 10 नंबर की जर्सी में दिखेंगे. पहले इस नंबर की जर्सी पूर्व कप्तान व दिग्गज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) पहने थे. अफरीदी अपनी बेटी की शादी शाहीन से करने की घोषणा पहले ही कर चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    लाहौर. पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) अब टीम की 10 नंबर की जर्सी में नजर आएंगे. उन्होंने खुद इसकी घोषणा की. इससे पहले 10 नंबर की जर्सी पूर्व कप्तान व दिग्गज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) पहने थे. मालूम हो कि अफरीदी अपनी बेटी की शादी शाहीन से करने की घोषणा कर चुके हैं. हालांकि अब तक शादी की तारीख की घोषणा नहीं हुई है. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज शुक्रवार से शुरू हो रही है.

    शाहीन शाह अफरीदी ने लिखा, ‘मेरे लिए यह शर्ट के नंबर से कहीं ज्यादा है. इस जर्सी से ईमानदारी, अखंडता और पाकिस्तान से बेहद प्यार करने की झलक मिलती है. मैं खुद को काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मुझे अब पूर्व दिग्गज शाहिद अफरीदी की 10 नंबर की जर्सी पहनने का साैभाग्य मिलेगा. पाकिस्तान जिंदाबाद.’ इस पर शाहिद अफरीदी ने लिखा कि मैंने इस शर्ट को बड़े गर्व और सम्मान के साथ पहना था. मुझे खुशी हो रही है कि अब शाहीन इसे पहनेगा, जो वास्तव में योग्य उत्तराधिकारी है. मैं आपको शुभकामना देता हूं. 21 साल के शाहीन शाह पाक की ओर से 19 टेस्ट, 28 वनडे और 30 टी20 इंटरनेशनल के मुकाबले खेल चुके हैं. वे टी20 वर्ल्ड कप में भी उतरेंगे.

    शाहीद अफरीदी का ट्वीट.

    यह भी पढ़ें: T20 World Cup: मोहम्मद सिराज ने कहा- सेलेक्शन हमारे हाथ में नहीं, लेकिन मेरे पास और कई बड़े लक्ष्य

    यह भी पढ़ें: विराट कोहली और बीसीसीआई के बीच जंग 6 महीने पहले ही शुरू हो गई थी! रिजल्ट अब देखने को मिला

    आज से शुरू हो रही है वनडे सीरीज

    पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 17 सितंबर शुक्रवार से शुरू हो रही है. सीरीज में वनडे के अलावा 5 मैचों की टी20 सीरीज भी खेली जानी है. सीरीज को टी20 वर्ल्ड कप से पहले तैयारी के तौर पर देखा जा रहा है. हालांकि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन, ट्रेंट बोल्ट सहित कई बड़े सितारे इस सीरीज में नहीं उतर रहे हैं. वे आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण के मुकाबले में खेलते हुए दिखाई देंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज