लाइव टीवी

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर ने गेंद को लात मारकर बाउंड्री में भेजा, वीडियो ने मचाई धूम

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 10:14 PM IST
पाकिस्‍तानी क्रिकेटर ने गेंद को लात मारकर बाउंड्री में भेजा, वीडियो ने मचाई धूम
ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्‍ट के दौरान शाहीन अफरीदी. (AP Photo)

शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) की खराब फील्डिंग का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 10:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: पाकिस्‍तान (Pakistan) के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने ऑस्‍ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ ए‍डीलेड टेस्‍ट (Adelaide Test) में फील्डिंग में ऐसी गलती की जो इस मैच में उनकी टीम की हालत के बारे में बताता है. अफरीदी की खराब फील्डिंग का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें नजर आ रहा है कि गेंद को रोकने के प्रयास में उन्‍होंने इसे लात मारकर बाउंड्री में भेज दिया और इससे ऑस्‍ट्रेलिया को 4 रन मिल गए. वीडियो में नजर आ रहा है कि वे इस गेंद को आसानी से पकड़ सकते थे लेकिन गेंद को पकड़ने के दौरान उनका पैर गेंद पर लग गया और वह बाउंड्री में चली गई. इसके बाद सोशल मीडिया पर शाहीन अफरीदी निशाने पर आ गए.

वसीम अकरम ने भी फील्डिंग पर साधा निशाना
कुछ लोगों ने कहा कि हो सकता है कि अफरीदी को गुलाबी गेंद नजर न आ रही हो. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि यह पाकिस्‍तानी की फील्डिंग के स्‍तर को दिखाता है. पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज और कमेंटेटर वसीम अकरम ने भी शाहीन अफरीदी की फील्डिंग पर निराशा जाहिर की और बाकी खिलाड़ियों को भी निशाने पर लिया.


Loading...




'शाहीन शाह फाइन लेग पर सपनों की दुनिया में खोए थे'
अकरम ने कहा, 'शाहीन शाह फाइन लेग पर सपनों की दुनिया में खोए हुए थे. यासिर शाह और शान मसूद शायद उबासियां ले रहे थे. पाकिस्‍तान क्रिकेट के साथ यह समस्‍या है. उन्‍हें गेंद पर नजर रखनी चाहिए. कोई आपका समर्थन नहीं कर रहा और एक फील्‍डर के रूप में आप चाहे कितने भी नए हो आपको जैसे ही नया बल्‍लेबाज आता है तो बाउंड्री लाइन के 5-10 गज अंदर होना चाहिए.'

पाकिस्‍तान की हालत भी खस्‍ता
वहीं पाकिस्तान को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला बराबर करने के लिए एडीलेड टेस्‍ट में जीत जरूरी है लेकिन पहला दिन पूरी तरह से ऑस्ट्रेलिया का दबदबा रहा. तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास की वापसी और 19 वर्षीय मोहम्मद मूसा के पदार्पण करने से भी कोई असर नहीं पड़ा और ब्रिस्बेन की तरह पाकिस्तान गेंदबाज डेविड वॉर्नर और मार्नस लाबुशेन के सामने जूझते हुए नजर आए. इन दोनों ने शतक उड़ाए और ऑस्ट्रेलिया ने 1 विकेट पर 302 रन बना लिए.

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. पाकिस्तान ने जो बर्न्स (4) को आउट करके शुरू में ही सफलता हासिल की लेकिन इसके बाद उसके गेंदबाज दिन भर सफलता के लिये तरसते रहे.

चोट ने बदला क्रिकेटर का भाग्‍य, रन बनाने में कोहली, स्मिथ पीछे छूटे

राहुल-पडीक्‍कल की विस्‍फोटक बैटिंग, बुरी तरह हारी चहल-मिश्रा की टीम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 10:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...