अफरीदी की बेस्ट टीम में सचिन, आकाश चोपड़ा ने धोनी नहीं इमरान खान को बनाया कप्तान

अफरीदी की बेस्ट टीम में सचिन, आकाश चोपड़ा ने धोनी नहीं इमरान खान को बनाया कप्तान
शाहिद अफरीदी को हुआ कोरोना

आजकल सभी क्रिकेटर्स अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन चुन रहे हैं और अब शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भी अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम चुन ली है, वहीं आकाश चोपड़ा ने भारत-पाक की बेस्ट टीम चुनी है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट पूरी तरह ठप है और खिलाड़ियों ने दूसरी चीजों में खुद को व्यस्त रखा हुआ है. ज्यादातर खिलाड़ी सोशल मीडिया पर फैंस से बातें करते दिखाई देते हैं. कोई इंस्टाग्राम पर लाइव करता है तो कई ट्विटर पर सवाल-जवाब का खेल खेलता है. कई खिलाड़ी अपने समय की बेस्ट टीम भी चुन रहे हैं और फैंस के साथ साझा कर रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भी अपने करियर की बेस्ट प्लेइंग इलेवन चुनी है.

अफरीदी की टीम में 4 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी
शाहिद अफरीदी की बेस्ट प्लेइंग इलेवन में वो ही खिलाड़ी हैं जिनके साथ वो खेले हैं. अफरीदी की इस टीम में 5 पाकिस्तानी खिलाड़ी हैं. जबकि उन्होंने 4 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को टीम में जगह दी है. साउथ अफ्रीका और भारत से उन्होंने महज 1-1 खिलाड़ी को चुना है.

अफरीदी ने भारत से सिर्फ सचिन को चुना



शाहिद अफरीदी ने अपनी बेस्ट इलेवन का ओपनर सईद अनवर और एडम गिलक्रिस्ट को बनाया है. नंबर 3 पर उन्होंने रिकी पॉन्टिंग को रखा है. वहीं नंबर 4 पर अफरीदी ने सचिन (Sachin Tendulkar) को चुना है. इंजमाम उल हस पांचवें नंबर पर हैं. छठे नंबर पर उन्होंने जैक कैलिस को रखा है जो कि बतौर ऑलराउंडर टीम में हैं. विकेटकीपर के तौर पर अफरीदी ने राशिद लतीफ को चुना है.



गेंदबाजी विभाग की बात करें तो उन्होंने 3 तेज गेंदबाज और एक स्पिनर को मौका दिया है. अफरीदी के गेंदबाज हैं शोएब अख्तर, वसीम अकरम, ग्लेन मैक्ग्रा. वहीं उन्होंने शेन वॉर्न को अपनी टीम में जगह दी है.

शाहिद अफरीदी की ऑल टाइम इलेवन
सईद अनवर, एडम गिलक्रिस्ट, रिकी पॉन्टिंग, सचिन तेंदुलकर, इंजमाम उल हक, जैक्स कालिस, राशिद लतीफ, वसीम अकरम, शेन वॉर्न, ग्लेन मैक्ग्रा, शोएब अख्तर.

आकाश चोपड़ा ने चुनी भारत-पाकिस्तान बेस्ट इलेवन
शाहिद अफरीदी ने जहां बेस्ट इलेवन चुनी, वहीं भारत के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारत-पाकिस्तान की बेस्ट इलेवन चुनी. इसमें आकाश चोपड़ा ने वीरेंद्र सहवाग, सुनील गावस्कर, राहुल द्रविड़, सचिन तेंदुलकर, जावेद मियांदाद, इंजमाम उल हक को जगह दी. विकेटकीपर के तौर पर आकाश चोपड़ा ने एमएस धोनी को चुना. आकाश चोपड़ा ने कपिल देव और इमरान खान को भी चुना. साथ ही उन्होंने वसीम अकरम को जगह दी. स्पिनर के तौर पर उन्होंने अनिल कुंबले को चुना. बड़ी बात ये रही कि इस टीम का कप्तान उन्होंने धोनी नहीं इमरान खान को चुना. इस टीम में विराट कोहली भी जगह नहीं बना सके.

मोहम्मद कैफ के बेटे ने कहा-पापा, आसानी से कर देते शोएब अख्तर की पिटाई

सचिन को आउट होता देख रोने लगता था यह भारतीय क्रिकेटर, करता था 'अजीब' हरक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading