पाकिस्तान के वजीरिस्तान पहुंचे अफरीदी ने फैंस के साथ किया डांस, दो दिन पहले हुआ था बम ब्लास्ट

पाकिस्तान के वजीरिस्तान पहुंचे अफरीदी ने फैंस के साथ किया डांस, दो दिन पहले हुआ था बम ब्लास्ट
शाहिद अफरीदी ले चुके हैं रिटायरमेंट

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) इन दिनों पाकिस्तान (Pakistan) में अपने बयानों और कोरोना (Corona) के बीच समाजसेवा को लेकर चर्चा में थे, वह अब भी पूरे देश में भ्रमण कर रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 9:42 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कोरोना काल में अपने देश के लोगों के लिए काफी कुछ किया. वह पूरे देश में घूमें और जरूरतमंदों की मदद की और इस बीच वह खुद इस वायरस से संक्रमित हो गए थे. हालांकि पूरी तरह से ठीक होने के बाद वह एक बार फिर से देश के लोगों से जुड़ने के इरादे से अपना भ्रमण शुरू कर चुके हैं अफरीदी हाल ही में वजीरिस्तान पहुंचे. आपको बता दें कि दो दिन पहले वजीरिस्तान में आंतकी हमला हुआ था जिसमें दो पाकिस्तानी सैनिकों की मौत हो गई थी. उत्तरी वजीरिस्तान में कुछ महीनों पहले तक तालिबानी लड़ाकों का बेस रहा है. सेना ने एक ऑपरेशन चलाकर इस बेस को तबाह किया था. अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह नाचते दिख रहे हैं.

फैंस के साथ पारंपरिक डांस करते दिखे लाला
अफरीदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह पठानी सूट और टॉपी पहने दिख रहे थे. वजीरिस्तान पहुंचे अफरीदी लोगों के साथ पारंपरिक डांस करते दिखे. इस बीच वह लोगों के पास गए और उनसे मिलने फैंस की भीड़ इकठ्ठा हो गई. अफरीदी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'इन खूबसूरत लोगों के अपार प्यार ने मुझे उनकी संस्कृति का जश्न मनाने की ओर खींच लिया.' फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आया और कमेंट करते हुए लोगों ने लाला की जमकर तारीफ की.





कोरोना काल में अफरीदी बन गए थे गरीबों के मसीहा
कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच कई खिलाड़ी लोगों की मदद के लिए आगे आए लेकिन अफरीदी सबसे एक कदम आगे निकले. अफीरी घर-घर जाकर लोगों को खाना और जरूरत का सामान बांटें. शाहिद अफरदी की फाउंडेशन इस दौरान लोगों में राशन बांटने के साथ-साथ जगह सैनेटाइजर भी लगा रहे थी.

अफरीदी खुद दूर-दराज के इलाकों में जाकर लोगों की मदद कर रहे थे. आए दिन उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहीं. अफरीदी (Shahid Afridi) के इन प्रयासों की बेहद तारीफ होने लगी और एक तरह से जनता के हीरो या यूं कहे मसीहा बन गए. हालांकि इन सबके बीच आज जब वह खुद इस बीमारी से संक्रिमत हैं सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं दुनिया भर के फैंस उनके लिए दुआ कर रहे थे वह लोगों के दिल में अपनी जगह बना चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज