होम /न्यूज /खेल /शाहिद अफरीदी ने तोहफे में भज्जी को दी थीं ये चीजें, स्पिनर ने किया खुलासा

शाहिद अफरीदी ने तोहफे में भज्जी को दी थीं ये चीजें, स्पिनर ने किया खुलासा

पाकिस्तानी खिलाड़ी लाते थे उनके लिए मजेदार गिफ्ट्स :हरभजन सिंह
(Harbhajan Instagram)

पाकिस्तानी खिलाड़ी लाते थे उनके लिए मजेदार गिफ्ट्स :हरभजन सिंह (Harbhajan Instagram)

हरभजन सिंह ने इंटरव्यू में बताया कि पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज कप्तान शाहिद अफरीदी उनके लिए कई तरह के उपहार लाया करते थे ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: एशिया कप 2022 का आगाज जल्द ही होने वाला है. भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को खेलेगा. पिछली बार दोनों टीमें 2021 के टी20 वर्ल्ड कप में भिड़ी थीं, जहां पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से मात दी थी. भारत को पाकिस्तान मुकाबले के दिन जैसे ही नजदीक आने लगते हैं, वैसे ही दोनों देशों के खिलाड़ी पुरानी यादें भी ताजा करने लगते हैं. इसी कड़ी में हरभजन सिंह ने शाहिद अफरीदी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया है.

इस मुकाबले से पहले टूर्नामेंट के आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने यूट्यूब चैनल पर विशेष सीरीज शुरू की है, जहां दोनों पक्षों के खिलाड़ी अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हैं. हरभजन सिंह ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए कहा कि पाकिस्तान के स्पिनर सकलैन मुश्ताक के साथ उनकी अच्छी दोस्ती थी और दोनों अक्सर क्रिकेट पर चर्चा किया करते थे.

IPL: पंजाब किंग्स के हिस्सा नहीं रहेंगे अनिल कुंबले! वर्ल्ड कप विजेता जोड़ी को कोच बनाने की तैयारी

VIDEO: राहुल द्रविड़ के तमतमाते चेहर को देख जब शोएब अख्तर हुए हैरान, मुझे नहीं पता था तू भी लड़ सकता है?

शाहिद अफरीदी लाते थे गिफ्ट्स
हरभजन सिंह ने आगे बताया कि पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज कप्तान शाहिद अफरीदी उनके लिए कई तरह के उपहार लाया करते थे. पाकिस्तान की टीम में हरभजन के कई दोस्त थे. शाहिद अफरीदी (लाला) उनके लिए पंजाबी ड्रामे और पेशावरी जूती लाया करते थे.

कुंबले के 10 विकेट यादगार
उन्होंने कहा कि मुझे पाकिस्तान के खिलाफ खेला गया 1999 का टेस्ट मैच याद है, जहां अनिल भाई ने 10 विकेट लिए थे. मैं भी उस मैच में खेल रहा था. यही एकमात्र समय था, जब मुझे राहत महसूस हुई कि मुझे विकेट नहीं मिला. 10 विकेट लेना बड़ी बात है. उनके 6-7 विकेट लेने के बाद, मैं ऐसा था, ‘मैं उम्मीद कर रहा था कि मुझे विकेट नहीं मिलेगा. उन्हें हीअब सारे विकेट मिलने चाहिए.”

Tags: Anil Kumble, Cricket news, Harbhajan singh, IND vs PAK, Off The Field, Shahid afridi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें