होम /न्यूज /खेल /VIDEO: शादी से पहले ससुर ने दामाद को धोया, बल्ले से दिखाए तारे, मार-काट करने में माहिर

VIDEO: शादी से पहले ससुर ने दामाद को धोया, बल्ले से दिखाए तारे, मार-काट करने में माहिर

Ansha Afridi Wedding: शाहिद अफरीदी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. (Shaheen Afridi Instagram)

Ansha Afridi Wedding: शाहिद अफरीदी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. (Shaheen Afridi Instagram)

Shaheen Afridi And Ansha Afridi Wedding: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) आक्रामक बल् ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) आक्रामक बल्लेबाजी के लिए याद किए जाते हैं. मैच में परिस्थिति कैसी भी हो, उन्होंने अपने खेलने का अंदाज कभी नहीं बदला. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अफरीदी 2009 में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब तक जीत चुके हैं. वे जल्द ही ससुर बनने वाले हैं. वे 5 बेटियों के पिता हैं. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी से जल्द उनकी बेटी अंशा की शादी होने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निकाह 3 फरवरी को हो सकता है. इसके लिए दोनों परिवार कराची पहुंच चुके हैं. मालूम हो कि चोट के कारण शाहीन लंबे समय से बाहर चल रहे हैं. वे पाकिस्तान सुपर लीग से वापसी करने को तैयार हैं.

शाहीद अफरीदी और शाहीन अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें शाहिद ने शाहीन की गेंद पर बड़ा शॉ जड़ दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन भी आ रहे हैं. कुछ शाहिद की तो कुछ शाहीन अफरीदी की सराहना कर रहे हैं. पीएसएल के मौजूदा सीजन के मुकाबले इसी महीने शुरू हो रहे हैं. शाहीन अफरीदी की कप्तानी में पिछले सीजन में लाहौर कलंदर्स की टीम चैंपियन बनी थी.

सिर्फ 22 साल है उम्र
शाहीन अफरीदी ने 22 साल की उम्र में ही क्रिकेट के मैदान पर कई बड़े कारनामे किए हैं. उनके टीम में रहते ही पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार भारतीय टीम को मात दी थी. 2021 के टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी. पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया में हुए वर्ल्ड कप की बात करें, तो भारत को अंतिम गेंद पर पाकिस्तान पर रोमांचक जीत मिली थी.

‘पुलिसवाला’ बनने जा रहा है शाहिद अफरीदी का दामाद, भारत का दुश्मन नंबर-1! देखें खूबसूरत तस्वीर

शाहीन अफरीदी के इंटरनेशनल क्रिकेट के रिकॉर्ड को देखें, तो इस बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 25 टेस्ट में 99 विकेट झटके हैं. 51 रन देकर 6 विकेट सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. इसके अलावा उन्होंने 32 वनडे में 62 और 47 टी20 में 58 विकेट लिए हैं.

Tags: Pakistan, Shaheen Afridi, Shahid afridi

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें