लाइव टीवी

शाहिद अफरीदी के घर पर इस दिग्‍गज ने किया डिनर, कहा- सुरक्षित है पाकिस्‍तान

News18Hindi
Updated: September 30, 2019, 4:36 PM IST
शाहिद अफरीदी के घर पर इस दिग्‍गज ने किया डिनर, कहा- सुरक्षित है पाकिस्‍तान
शाहिद अफरीदी के साथ माइकल होल्डिंग.

वेस्‍टइंडीज (West Indies) के पूर्व तेज गेंदबाज माइकल होल्डिंग (Michael Holding) निजी यात्रा पर पाकिस्‍तान गए हैं. इसी दौरान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने उन्‍हें डिनर पर बुलाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2019, 4:36 PM IST
  • Share this:
पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने रविवार को वेस्टइंडीज के दिग्गज गेंदबाज माइकल होल्डिंग (Michael Holding) को अपने घर पर डिनर पर बुलाया. अफरीदी ने सोशल मीडिया पर फोटो डालकर डिनर के बारे में बताया. उन्‍होंने लिखा, 'दिग्‍गज माइकल होल्डिंग को घर पर डिनर पर बुलाना सम्‍मान की बात रही. माइकल को कराची लाने के लिए डॉ. काशिफ का शुक्रिया. साथ ही सईद अनवर का भी घर आने के लिए शुक्रिया. दिग्‍गजों का मुझसे मिलना आना शानदार रहा.' फोटो में नजर आ रहा है कि अफरीदी ने मेहमाननवाजी में कोई कमी नहीं छोड़ी. होल्डिंग के लिए तरह-तरह के पकवान बनाए गए और अफरीदी ने ही उन्‍हें खाना परोसा.

'पाकिस्‍तान सुरक्षित, सुरक्षा कोई मसला नहीं'
बता दें कि माइकल होल्डिंग निजी यात्रा पर पाकिस्‍तान गए हुए हुए हैं. उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान सुरक्षित है और यहां सुरक्षा का कोई मसला नहीं. उनका बयान ऐसे समय में आया है जब श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पाकिस्तान में क्रिकेट खेल रही है. माना जा रहा है कि होल्डिंग दो अक्टूबर को होने वाले तीसरे वनडे मैच में शामिल हो सकते हैं.

होल्डिंग बोले- पाकिस्‍तान में कोई समस्‍या नहीं हुई
होल्डिंग ने पाकिस्तान के अखबार द डॉन से बातचीत में कहा कि उन्‍हें पाकिस्‍तान में कोई समस्‍या नहीं हुई. अगर उन्‍हें खतरा लगता तो वे पाकिस्‍तान नहीं आते. उन्‍होंने पाकिस्‍तान व श्रीलंका के बीच सीरीज पर भी खुशी जताई. होल्डिंग ने कहा, '10 साल पहले जो कुछ हुआ उसकी वजह से पाकिस्‍तान को खेल से अलग-थलग नहीं करना चाहिए. सुरक्षा के कदम उठाना जरूरी है जो कि प्रत्‍येक देश की प्राथमिकता है और पाकिस्‍तान भी इससे अलग नहीं है.'

लंबे समय बाद पाकिस्‍तान में इंटरनेशनल सीरीज
बता दें कि लंबे समय बाद पाकिस्तान में कोई टीम अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने आई है. 2009 में श्रीलंका टीम पर हुए आतंकवादी हमल के बाद से कई देशों ने पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है. पाकिस्तान की कोशिश है कि वह अपने यहां अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली कराए और सभी देशों के साथ अपने घर में खेले.

श्रीलंका और पाकिस्तान कराची में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रहे हैं जबकि लाहौर में दोनों देश तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेंगे.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में ट्रोल हुए विराट कोहली, बताया हारा हुआ कप्तान!

भारतीय खिलाड़ियों से भरी इस टीम ने रचा इतिहास, जिम्बाब्वे को चार रन से दी मात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2019, 4:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर