कोरोना वायरस से पीड़ित शाहिद अफरीदी पर आई बड़ी खबर, फोटो भी हुई वायरल

कोरोना वायरस से पीड़ित शाहिद अफरीदी पर आई बड़ी खबर, फोटो भी हुई वायरल
शाहिद अफरीदी कोरोना से उबरे

13 जून को खबर आई थी कि शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को कोरोना वायरस हो गया है, वो अपने घर पर ही अलग-थलग थे.

  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे. सोमवार को उनके फैंस को एक बड़ी खुशखबरी मिली है. शाहिद अफरीदी कोरोना वायरस से ठीक हो गए हैं. सोमवार को उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी दो बेटियों के साथ दिख रहे हैं.

कोरोना से उबरे अफरीदी
शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की ये तस्वीर इस बात की तस्दीक कर रही है कि वो कोरोना वायरस से पूरी तरह उबर चुके हैं. दरअसल 13 जून को जब शाहिद अफरीदी ने दुनिया को बताया था कि उन्हें कोरोना हो गया है तो इसके बाद उन्होंने खुद को घर में अलग-थलग कर लिया था. अफरीदी ने बताया था कि वो अपने परिवार से दूर हैं. वो अपनी बेटियों को काफी मिस कर रहे हैं. अब अफरीदी एक बार फिर अपनी बेटियों के साथ दिख रहे हैं, इसका मतलब ये है कि वो कोरोना से उबर चुके हैं.

अपनी बेटियों के साथ शाहिद अफरीदी




अफरीदी ने ऐसे किया कोरोना का इलाज


बता दें कोरोना पीड़ित होने के बाद शाहिद अफरीदी ने 17 जून को अपना एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो कैसे घर पर कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं. शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा था, ' मुझे पता था कि ये बीमारी होनी है. ये बीमारी शुरू में होती तो लोगों की मदद नहीं कर पाता, राशन नहीं पहुंचा पाता. जो भी लोग कोरोना पॉजिटिव हों तो वो घर पर भांप लें. लौंग, सोडा पानी में डालकर स्टीम (भांप) लें. अदरक की चाय दो से तीन बार पीएं. नींबू की चाय भी लें. डरने की जरूरत नहीं है, लोगों से ना मिलें. जबतक जरूरी काम नहीं है, बाहर ना निकलें.



इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में वेस्‍टइंडीज टीम करेगी नस्‍लवाद का विरोध, अपनाएगी ये तरीका

बता दें शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन पाकिस्तान में लगातार कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों की मदद कर रही है. अफरीदी गरीब लोगों को राशन मुहैया करा रहे हैं. इसी दौरान वो कोरोना की चपेट में आ गए थे. अफरीदी ने पाकिस्तान में हिंदुओं को भी राशन बांटा था जिसकी वजह से उनकी काफी तारीफ हो रही थी. यही नहीं उन्होंने कई ब्रांड से भी मदद मांगी थी और उसके एवज में उन्होंने उनके फ्री ऐड करने का वादा तक कर दिया था. बता दें कोरोना वायरस से पाकिस्तान में दो फर्स्ट क्लास क्रिकेटरों की मौत हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading