शाहिद अफरीदी के कमेंट ने जीता भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल, जानिए कैसे?

शाहिद अफरीदी के कमेंट ने जीता भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल, जानिए कैसे?
शाहिद अफरीदी ने की धोनी की तारीफ

भारत के खिलाफ विवादित बयान देने वाले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का एक कमेंट वायरल हो रहा है.

  • Share this:
 नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) अकसर भारत के खिलाफ विवादित बयान देते रहते हैं. अफरीदी अपने बयानों की वजह से अकसर सुर्खियों में रहते हैं और भारतीय क्रिकेट फैंस उन्हें जरा भी पसंद नहीं करते. हाल ही में उन्होंने कश्मीर मुद्दे और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ ऐसी बयानबाजी की है कि उनको अपना दोस्त बताने वाले हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने भी उनसे रिश्ते खत्म कर लिये. हालांकि अब अफरीदी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा कमेंट किया है, जिसने भारतीय फैंस का दिल जीत लिया है.

अफरीदी ने धोनी को बताया बेस्ट
शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने बुधवार को ट्विटर पर अपने फैंस के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन किया. इस सेशन में फैंस ने अफरीदी से कई मुद्दों पर सवाल पूछे. एक फैन ने अफरीदी से पूछा कि पॉन्टिंग और धोनी में से बेहतर कप्तान कौन है? अफरीदी के जवाब ने धोनी के फैंस का दिल बना दिया. शाहिद अफरीदी ने पॉन्टिंग से अच्छा कप्तान धोनी को बताया. अफरीदी ने कहा कि धोनी ने टीम को खड़ा किया इसलिए वो उन्हें पॉन्टिंग से बेहतर कप्तान मानते हैं.

पॉन्टिंग से अच्छे कप्तान थे धोनी- अफरीदी

अफरीदी हैं धोनी के मुरीद


बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब अफरीदी ने धोनी की तारीफ की हो. वो धोनी की कप्तानी के पहले से ही मुरीद हैं. साल 2014 में उन्होंने कहा, 'धोनी जिस तरह टीम को लेकर चलता है वो गजब है. वो टीम का कॉम्बिनेशन बनाकर रखते हैं. धोनी हमेशा से अच्छे कप्तान रहे हैं.'

सवाल-जवाब सेशन में ये भी बोले अफरीदी
बता दें शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) से सवाल-जवाब सेशन में और भी सवाल पूछे गए. अफरीदी से उनका पसंदीदा भारतीय बल्लेबाज पूछा गया तो उन्होंने विराट कोहली और रोहित शर्मा का नाम लिया. उन्होंने वसीम अकरम और पैट कमिंस को बेस्ट तेज गेंदबाज बताया. उन्होंने ये भी कहा कि वो ब्रायन लारा और एबी डिविलियर्स को गेंदबाजी करना पसंद करते थे. अफरीदी से उनके बेस्ट बल्लेबाजी पार्टनर का नाम पूछा गया तो उन्होंने सईद अनवर का नाम लिया.

संन्यास से वापसी कर सकते हैं इरफान पठान, कहा- सच कहने से डर नहीं लगता

IPL के शेड्यूल में बड़ा बदलाव, जानें कब खेला जाएगा फाइनल मुकाबला!

समाज सेवा में जुटे हैं अफरीदी
बता दें शाहिद अफरीदी इन दिनों कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद में जुटे हैं. उनकी फाउंडेशन लोगों को लगातार राशन और कपड़े बांट रही है. शाहिद अफरीदी खुद कोरोना पीड़ित हो गए थे. उनकी दो बच्चियों को भी ये महामारी हो गई थी लेकिन सभी जल्दी ही ठीक हो गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading