सामने आया अफरीदी का असली चेहरा, भाषण देते हुए बीच में आया गरीब शख्‍स तो बेइज्‍जत करके भगाया

सामने आया अफरीदी का असली चेहरा, भाषण देते हुए बीच में आया गरीब शख्‍स तो बेइज्‍जत करके भगाया
शाहिद अफरीदी

कई लोगों ने शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के लिए कहा कि वो खुद बहुत बड़े कोरोना हैं

  • Share this:
नई दिल्‍ली. पिछली कुछ दिनों से पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी  (Shahid Afridi) काफी सुर्खियों में हैं. भारत के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी (Narendra Modi) के खिलाफ विवादित और कश्‍मीर मुद्दे पर बयान देने के बाद से ही अफरीदी ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. पीएम मोदी (PM Modi) के खिलाफ बेहुदा बयान देने के बाद भारत के दिग्‍गज खिलाड़ी गौतम गंभीर सहित कई क्रिकेटर्स ने पूर्व पाकिस्‍तान कप्‍तान को आइना दिखाया था. हालांकि इसके बाद भी अफरीदी ने जहर उगलना जारी रखा. दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि ऐसा करके वो पाकिस्‍तान की जनता के बीच अपनी एक अलग छवि बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जो राजनीति में जाने का एक जरिया है.



 









View this post on Instagram




 

Shahid Afridi stops his speech as a man comes closer violating social distancing. VC: Shahid Afridi #Cricket #Pakistan #ShahidAfridi #Balochistan #COVID19 #coronavirusinpakistan #StayHomeStaySafe


A post shared by Khel Shel (@khelshel) on






अफरीदी ने पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर में जाकर वहां पर भारत के लिए जहर उगला था और वहां की जनता के लिए दरियादिली भी दिखाई. यही नहीं कोरोना काल में वह जरूरतमंदों को राशन दे रहे हैं. मगर हाल में सोशल मीडिया पर अफरीदी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें उनका असली चेहरा नजर आया.

Shahid Afridi, coronavirus, covid 19, social distancing, pm narendra modi, sports news, cricket,शाहिद अफरीदी, कोरोना वायरस, कोविड 19, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कोरोना के खौफ के बीच अफरीदी एक जगह सभा को भाषण दे रहे थे, तभी एक गरीब शख्‍स उनके पास पहुंच गया. वीडियो को देखकर लग रहा है कि शख्‍स फोटो खिंचवाने के इरादे से अफरीदी के पास पहुंचा था. ऐसे में सोशल डिस्‍टेंसिंग का उल्‍लंघन करते हुए शख्‍स के करीब आने के बाद अफरीदी ने अपना भाषण बीच में ही रोक दिया और डांट कर उस व्‍यक्ति को वहां से बाहर भगा दिया. हालांकि इसके बाद अफरीदी ही ट्रोल हुए. कई लोगों ने तो उन्‍हें सबसे बड़ा कोरोना बताया. एक यूजर ने कहा कि जो उस व्‍यक्ति को हटाने आया, वो खुद ही अफरीदी के करीब था. एक यूजर ने कहा कि ये सब कैमरे के आने का चक्‍कर है. वहीं एक ने कहा कि अफरीदी में काफी घमंड हैं.

वर्ल्डकप जिताने वाले कप्तान ने कहा-मतलबी है सभी खिलाड़ी, टीम के लिए नहीं खेलते

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #virushkadivorce, लोग बोले- क्यों और किसने किया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading