शाहिद अफरीदी को भारत के फैंस ने किया कॉल, किसी को बकरे खाने की दी नसीहत तो किसी को बोले- अंग्रेज का बच्चा

शाहिद अफरीदी ने करियर में 27 टेस्ट, 398 वनडे और 99 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. (Instagram)

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के फैंस भारत में भी बड़ी संख्या में मौजूद हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान अपने कुछ फैंस से बातचीत भी की. एक युवा ने उन्हें राजस्थान से कॉल किया तो दूसरे ने कश्मीर से उनसे बातचीत की.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने ईद के मौके पर इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन आयोजित किया जिसमें उन्होंने अपने फैंस से लाइव कॉल पर बातचीत भी की. इसमें ज्यादातर भारतीयों के कॉल लगे जिसमें एक युवा ने राजस्थान तो एक अन्य ने कश्मीर से उन्हें कॉल किया और बात की. अफरीदी ने सभी को ईद की मुबारकबाद दी और उनसे बातचीत भी की.

    इसका एक वीडियो क्लिप यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. अफरीदी ने इंस्टाग्राम पर पहला कॉल जो लिया, उसमें एक लड़के ने उन्हें ईद की मुबारकबाद दी. अफरीदी ने उस लड़के से कहा कि कुर्बानी के बाद उन लोगों का भी ख्याल रखना है जो गरीब हैं और कुर्बानी नहीं दे पाते हैं. उस लड़के ने भी अफरीदी की बात को माना. इसके बाद एक दूसरे लड़के का कॉल लगा जो राजस्थान का रहने वाला था. बीच-बीच में अफरीदी अपने फैंस से भी बातचीत कर रहे थे.

    इसे भी पढ़ें, चेतेश्वर पुजारा प्रैक्टिस मैच में एक बार फिर फ्लॉप,मयंक अग्रवाल ने दिखाई फॉर्म

    राजस्थान के रहने वाले लड़के ने कहा कि वह भारत से बोल रहा है. इसके बाद अफरीदी कहते हैं- आपको ईद बहुत-बहुत मुबारक. वह लड़का आगे बताता है कि वह शाहिद का बड़ा फैन है. अफरीदी इस पर मजाक में कहते हैं कि इतने छोटे से हो और बड़ा फैन बता रहे हो. वह पूछते हैं कि भारत में कहां रहते हो तो वह लड़का राजस्थान बताता है. वह ईद मुबारक भी कहता है. अफरीदी आगे कहते हैं कि भारत बहुत अच्छी जगह है. जैसे ही वह लड़का इंग्लिस में सेम टू यू बोलता है तो अफरीदी पहले उन्हें जवाब देते हैं और फिर कहते हैं- हां हां, अंग्रेज के बच्चे. दोबारा बात होगी, अल्लाह ने चाहा तो.



    इसके बाद कश्मीर के एक लड़के का भी कॉल वह लेते हैं. वह बताता है कि कश्मीर का रहने वाला है. अफरीदी उसे भी ईद मुबारक कहते हैं. अफरीदी बताते हैं कि वह कश्मीर भी जाएंगे, जब केपीएल शुरू होगी. इसमें उस लड़के की मां भी नजर आती हैं. अफरीदी कहते हैं- देखिए आप मुझे कॉल नहीं कर रही थीं, मैंने खुद आपको कॉल की है. एक और लड़के से वह बात करते हैं जो भारत का रहने वाला होता है. वह लड़का बताता है कि वह तेज गेंदबाजी करता है तो उसे अफरीदी बकरे और गोश्त खाने की नसीहत देते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.