शाहिद अफरीदी को हुआ कोरोना संक्रमण, कहा- पूरे शरीर में दर्द, 3 दिन से ठीक नहीं लग रहा, आपकी दुआओं की जरूरत

 शाहिद अफरीदी
शाहिद अफरीदी

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. उन्होंने फैंस से दुआ करने की अपील की है. पाकिस्तान में 1 लाख 32 हजार से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव हैं. अब तक वहां इस खतरनाक वायरस से ढाई हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

  • Share this:
इस्लामाबाद. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) भी कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने खुद इसका ऐलान किया है. उन्होंने ट्वीट करके बताया कि गुरुवार से ही उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी. बता दें कोरोना का संक्रमण शुरू होने के बाद से ही अफरीदी पाकिस्तान में लगातार गरीबों और जरूरतमंदों की मदद कर रहे थे. वो अपनी टीम के साथ पाकिस्तान के अलग-अलग इलाकों में राहत सामग्री पहुंचा रहे थे.

बयां किया अपना दर्द
शाहिद अफरीदी ने ट्वीट में लिखा है, 'गुरुवार से ही मेरी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी. मेरे शरीर में काफी दर्द हो रहा था. मेरा कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया है. मेरे जल्दी ठीक होने की आप सब दुआ करें.'
पूर्व साथी खिलाड़ी कर रहे हैं दुआपाकिस्तान क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने अफरीदी के जल्दी ठीक होने के लिए उन्हें मैसेज भेजे हैं. संदेश भेजने वालों में मोहम्मद अफीज, सोहेल तनवीर और कामरान अकमल शामिल  हैं.




ताबड़तोड़ क्रिकेटर
बता दें कि शाहिद अफरीदी अपनी तूफानी बैटिंग के लिए जाने जाते थे. 398 वनडे खेलने वाले अफरीदी ने 8 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं. इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान के लिए 27 टेस्ट मैचों में भी शिरकत की है, जबकि उन्हें 99 टी-20 मैचों में खेलने का मौका मिला है. वनडे में सिर्फ 37 गेंदों पर सबसे तेज शतक लगाने के रिकॉर्ड पर भी अफरीदी का लंबे समय तक कब्जा रहा है.  साल 2014 तक वो इस रिकॉर्ड के मालिक थे.



पाकिस्तान में कोरोना
बता दें कि पाकिस्तान में 1 लाख 32 हजार से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव हैं. अब तक वहां इस खतरनाक वायरस से ढाई हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. देश में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन भी लगाया गया था. लेकिन बाद में इसे हटा लिया गया.

ये भी पढ़ें:

चीनी सीमा पर स्थिति नियंत्रण में, नेपाल से हमेशा रहेंगे मजबूत रिश्ते- नरवणे

Viral Video: पार्क में जब 'भूत' करने लगा जिम! यहां जानें क्‍या है सच
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज