कोरोना होने के बाद शाहिद अफरीदी पर लोगों ने किया भद्दे कमेंट, कहा- स्‍वाद आया

कोरोना होने के बाद शाहिद अफरीदी पर लोगों ने किया भद्दे कमेंट, कहा- स्‍वाद आया
शाहिद अफरीदी जमकर ट्रोल हो गए हैं (फाइल फोटो)

पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान शाहिद अफरीदी (shahid afridi) कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं. उन्‍होंने खुद इसकी जानकारी दी.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफीरदी (Shahid Afridi) कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि गुरुवार से ही उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी. बता दें कोरोना का संक्रमण शुरू होने के बाद से ही अफरीदी पाकिस्तान में लगातार गरीबों और जरूरतमंदों की मदद कर रहे थे. वो अपनी टीम के साथ पाकिस्तान के अलग-अलग इलाकों में राहत सामग्री पहुंचा रहे थे.

shahid afridi, coronavirus, covid 19, lock down, cricket, sports news,

ट्वीट करते हुए शाहिद अफरीदी ने लिखा है, 'गुरुवार से ही मेरी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी. मेरे शरीर में काफी दर्द हो रहा था. मेरा कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया है. मेरे जल्दी ठीक होने की आप सब दुआ करें. हालांकि इसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए. एक फैन ने कहा कि और भाई, आ गया स्‍वाद.



shahid afridi, coronavirus, covid 19, lock down, cricket, sports news,
दरअसल पिछले कुछ समय से ही अफरीदी अपने बड़बोले बयान के कारण सुर्खियों में छाए रहे. अपने विवादित बयानों के चलते वह हर किसी ने निशाने पर थे. ऐसे में कोरोना की चपेट में आने के कारण ट्रोलर्स को उन्‍हें ट्रोल करने का मौका मिल गया. अफरीदी पाकिस्‍तान में पीड़ितों  के लिए मसीहा बन गए थे. वे घूम घूमकर लोगों की मदद कर रहे थे. एक ट्रोलर ने कमेंट किया कि अगर वे उमर की बात मान लेते तो कोरोना से संक्रमित नहीं होते. ट्रोलर ने उमर अकमल (Umar Akmal) की फोटो लगाकर कहा कि डॉ उमर अकमल का कहना है कि अपने हाथों से सेनेटाइजर को धोएं.





वही एक फैन ने अफरीदी को कहा कि उनके पास इलाज के लिए पैसे है या वो भी युवराज से भीख मांगेंगे.  दरअसल कुछ समय पहले अफरीदी ने पाकिस्‍तान के लोगों की मदद करने के लिए अपने फाउंडेशन के लिए युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) से मदद मांगी थी. अफरीदी अपने फाउंडेशन के जरिए गरीब लोगों को राशन बांट रहे थे. खुद अपने हाथों से जूते चप्‍पल पहना रहे थे. हालांकि उन्‍होंने कई बार सोशल डिस्‍टेंसिंग का ध्‍यान नहीं रखा.

शाहिद अफरीदी को हुआ कोरोना संक्रमण, कहा- पूरे शरीर में दर्द, 3 दिन से ठीक नहीं लग रहा, आपकी दुआओं की जरूरत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज