लाइव टीवी

शाहिद अफरीदी ने कहा-कश्‍मीर टीम की करना चाहते हैं कप्‍तानी, पाकिस्‍तान बोर्ड बनाए टीम

News18Hindi
Updated: May 19, 2020, 2:07 PM IST
शाहिद अफरीदी ने कहा-कश्‍मीर टीम की करना चाहते हैं कप्‍तानी, पाकिस्‍तान बोर्ड बनाए टीम
शाहिद अफरीदी ने सुनाई अपनी शादी की कहानी

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर विवादित बयान दिया था, जिसके बाद वह काफी ट्रोल हुए

  • Share this:
नई दिल्‍ली. पिछले कुछ दिनों से पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) जमकर ट्रोल हो रहे हैं. भारत और पीएम नरेन्‍द्र मोदी (Narendra Modi) के खिलाफ बोलकर उन्‍होंने आफत मोल ले ली. हर तरफ से वह घिर चुके हैं. जहां पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस से संघर्ष कर रही है, ऐसे समय में भी वह कश्‍मीर मुद्दे का राग अलाप रहे हैं. पीएम मोदी के खिलाफ दिए गए विवादित बयान के बाद अफरीदी को भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर, हरभजन सिंह, युवरज सिंह, सुरेश रैना, शिखर धवन, जावेद अख्‍तर आदि लोगों ने मुंहतोड़ जवाब दिया.
दरअसल कुछ दिन पहले अफरीदी पीओके गए थे, जहां उन्‍होंने न सिर्फ पीएम मोदी के खिलाफ बेहुदा बयान दिया, बल्कि एक और बयान दिया. उन्‍होंने वहां पर सबके सामने अपनी इच्‍छा जाहिर की. अफरीदी ने कहा कि वे पाकिस्‍तान सुपर लीग में अपने आखिरी साल में कश्‍मीर टीम की अगुआई करना चाहते हैं.

पाकिस्‍तान सुपर लीग में कश्‍मीर की टीम बनाए बोर्ड
भीड़ में अफरीदी ने कहा कि वह पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड से निवेदन करते हैं कि अगली बार जब वह पाकिस्‍तान सुपर लीग का आयोजन करें तो उसमें एक नई टीम कश्‍मीर को शामिल करना चाहिए और वह अपने आखिरी साल में इस टीम की अगुआई करना चाहेंगे. उन्‍होंने कहा कि अगर यहां स्‍टेडियम है, तब यहां क्रिकेट एकेडमी होनी चाहिए. इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि वो पाकिस्तान के युवा खिलाड़ियों को कराची ले जाना चाहते हैं.



शाहिद अफरीदी ने पीओके में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, मैं कश्मीर आकर वहां के लोकल क्लब के मैच देखना चाहूंगा. वहां के बेस्ट खिलाड़ियों को मैं अपने साथ कराची ले जाना चाहूंगा. वो मेरे साथ रह सकते हैं और अभ्यास कर सकते हैं. मैं उनकी पढ़ाई का खर्चा भी उठाऊंगा.
दरअसल अफरीदी ने पीएम मोदी (PM Modi) के खिलाफ कहा था कि वो मजहबी बीमारी से पीड़ित हैं. अफरीदी ने पीओके जाकर बयान दिया था, 'कोरोना से बड़ी बीमारी मोदी के दिल और दिमाग में है और वो बीमारी मजहब की बीमारी है. वो उस बीमारी को लेकर सियासत कर रहे हैं. हमारे कश्मीरी भाई-बहनों और बुजुर्गों पर जुल्म कर रहे हैं. उन्हें इसका जवाब देना होगा.'



इस बल्‍लेबाज की है 5 गर्लफ्रेंड्स, कहा-पत्‍नी के आसपास न होने पर...

अनुभवी नहीं, पसंदीदा खिलाड़ियों को मौका देती है टीम इंडिया: युवराज सिंह
First published: May 19, 2020, 2:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading