दूसरे रन के लिए पूछने पर रियाज को अफरीदी से मिला ये जवाब- 'पागल है', देखें Video

ब्रैम्पटन वॉल्वस की ओर एडमोंटन रॉयल्स के खिलाफ खेलते हुए आखिरी गेंद पर वहाब रियाज ने शाहिद अफरीदी से रन के लिए पूछा था

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 12:13 PM IST
दूसरे रन के लिए पूछने पर रियाज को अफरीदी से मिला ये जवाब- 'पागल है', देखें Video
शाहिद अफरीदी
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 12:13 PM IST


अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को काफी पहले ही अलविदा कह चुके पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी का जलवा अब भी कायम है.  ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में शाहिद अफरीदी ने ब्रैम्पटन वॉल्वस की ओर खेलते हुए एडमोंटन रॉयल्स के खिलाफ 40 गेंदों पर नाबाद 81 रन बनाए. जिनके दम पर उनकी टीम ने 27 रन से जीत हासिल की. लेकिन यहां पर चर्चा उनकी आतिशी पारी की नहीं है, बल्कि उस किस्से की है जो मैच की आखिरी गेंद पर हुआ.

अफरीदी और वहाब रियाज के बीच मैदान पर हुई ये बातचीत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई.  आखिरी गेंद पर अफरीदी स्ट्राइक पर मौजूद थे, जबकि रियाज दूसरे छोर पर थे. अफरीदी ने लॉन्ग ऑफ की ओर गेंद को हिट करके सिंगल लिया.


Loading...

तभी वहाब रियाज ने उनसे दूसरा रन लेने के लिए पूछा. जिस पर अफरीदी ने जो जवाब दिया, उसके बारे में रियाज ने शायद ही सोचा हो.  जब रियाज ने पूछा कि लाला, दूसरा लेना है तो अफरीदी की ओर से जवाब आया, 'पागल है. गेंदबाजी कौन करेगा?'


बाउंड्री की हुई बारिश

अफरीदी ने अपनी पारी में 10 चौके और पांच छक्के लगाए. उनकी इस पारी के कारण वॉल्वस ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाए.  अफरीदी ने न सिर्फ बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया, बल्कि गेंदबाजी में भी उन्हें सफलता मिली. उन्होंने मोहम्मद हफीज को अपना शिकार बनाया. इस मैच में अपनी इस बेहतरीन पारी के बाद अफरीदी ने कहा था कि शेर अभी जिंदा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 12:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...