लाइव टीवी

एमएस धोनी और विराट कोहली को शाहिद कपूर ने बताया 'मम्मी-पापा', ये है पूरा मामला

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 4:00 PM IST
एमएस धोनी और विराट कोहली को शाहिद कपूर ने बताया 'मम्मी-पापा', ये है पूरा मामला
फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर के काम को काफी सराहा गया था.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से एक प्रशंसक ने विराट कोहली (Virat Kohli) और एमएस धोनी (MS Dhoni) में से पसंदीदा क्रिकेटर चुनने के लिए कहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 4:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड सितारे हों या क्रिकेट के खिलाड़ी अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ते रहते हैं. हाल ही में जब कबीर सिंह फेम बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ऐसी ही एक लाइव चैट में जुड़े तो क्रिकेट की दुनिया का एक खास पहलू सामने आया. शाहिद कपूर ट्विटर पर अपने फैंस से लाइव चैट कर रहे थे. इस दौरान उनसे कई तरह के सवाल पूछे जा रहे थे. इन्हीं में से एक सवाल का मजेदार जवाब देकर उन्होंने न सिर्फ अपने बॉलीवुड फैंस का दिल जीत लिया, बल्कि क्रिकेट प्रेमियों की भी तारीफ लूट ली.

शाहिद के जवाब के कायल हुए फैंस
एक फैन ने उनसे पूछा था कि अगर मौका मिले, तो वो एमएस धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) में से किसे चुनेंगे? इसका जवाब शाहिद ने बेहद मजेदार और समझदार अंदाज में दिया. उन्होंने लिखा, मम्मी और पापा में आप किसे चुनेंगे? शाहिद कपूर के इस जवाब से भारतीय क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली दोनों की खास अहमियत साफ झलकती है. अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनके इस स्मार्ट जवाब की काफी तारीफ हो रही है.





आठ महीनों से क्रिकेट से दूर हैं धोनी
बात करें महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की, तो साल 2019 के वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भारत के हारने के बाद से धोनी एक लंबे ब्रेक पर चल रहे थे. वह करीब आठ महीनों से मैदान से दूर हैं. उन्हें आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के तौर पर मैदान में उतरना था, लेकिन कोरोना के चलते आईपीएल को भी स्थगित कर दिया गया है.

लोगों को जागरूक कर रहे कोहली
वहीं विराट कोहली को दुनिया भर के शीर्ष बल्लेबाजों में गिना जाता है, फिर चाहे बात खेल के किसी भी प्रारूप की हो. लेकिन हाल ही में वह टेस्ट सीरिज के दौरान भारत को न्यूजीलैंड से जीत दिलाने में नाकामयाब रहे थे. कोरोना के चलते इन दिनों सभी खिलाड़ी अपने घर पर समय बिता रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए लोगों को घर पर रहने और सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली भी लोगों को जागरूक कर रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 3:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,218

     
  • कुल केस

    5,865

     
  • ठीक हुए

    477

     
  • मृत्यु

    169

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (05:00 PM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,151,274

     
  • कुल केस

    1,603,428

    +355
  • ठीक हुए

    356,440

     
  • मृत्यु

    95,714

    +22
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर