Home /News /sports /

IPL: केकेआर अब खिताब से एक कदम दूर, शाहरुख खान का 'कॉफी कप' वाला ट्वीट वायरल

IPL: केकेआर अब खिताब से एक कदम दूर, शाहरुख खान का 'कॉफी कप' वाला ट्वीट वायरल

शाहरुख खान के मालिकाना हक वाली आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने IPL-2021 के फाइनल में जगह बना ली है. (Video Grab/Instagram)

शाहरुख खान के मालिकाना हक वाली आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने IPL-2021 के फाइनल में जगह बना ली है. (Video Grab/Instagram)

आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के मालिक बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का एक पुराना ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने केकेआर के आईपीएल फाइनल जीतने के बाद उसी 'कप' में कॉफी पीने की बात कही थी.

    नई दिल्ली. बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के मालिकाना हक वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) के फाइनल में जगह बना ली है. उसके सामने 3 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की चुनौती है. दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में आज यानी 15 अक्टूबर को फाइनल मैच खेला जाना है लेकिन इससे पहले ही शाहरुख खान का एक पुराना ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

    कोलकाता टीम अपने शुरुआती 7 मैचों में से 5 हारने के बाद आईपीएल-2021 के पहले चरण में अंकतालिका में अंतिम स्थान पर थी लेकिन यूएई चरण में उसने शानदार वापसी की. ऑयन मॉर्गन की कप्तानी वाली टीम ने लगातार शानदार प्रदर्शन किया और प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने में भी कामयाब रही. केकेआर ने इसके बाद क्रमशः एलिमिनेटर और क्वालिफायर 2 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स को हराकर 2014 के बाद पहली बार फाइनल में जगह बनाई.

    shahrukh khan

    शाहरुख खान का पुराना ट्वीट वायरल हो गया है.

    फाइनल मैच से पहले फैंस ने शाहरुख खान का एक पुराना ट्वीट वायरल कर दिया जिसमें उन्होंने आईपीएल कप में कॉफी पीने का जिक्र किया था. यह ट्वीट इस साल की शुरुआत में 31 मार्च का है. बॉलीवुड स्टार ने उस समय ट्विटर पर एक Q&A सेशन आयोजित किया था. तब एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि क्या केकेआर इस साल आईपीएल का ‘कप’ लाएगी या नहीं. जवाब में शाहरुख ने चुटीले अंदाज में लिखा, ‘मुझे उम्मीद है. मैं उसी में कॉफी पीना शुरू करना चाहता हूं!’

    Tags: Cricket news, CSK vs KKR, Indian premier league, IPL 2021, Kolkata Knight Riders, Shahrukh khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर