शाहरुख खान ने मनाया अपनी टीम की जीत का जश्न, क्रिकेट ग्राउंड पर चीयरलीडर्स के साथ किया डांस

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) कैरिबियन प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League) में खेल रही ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) टीम के मालिक हैं

News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 7:57 PM IST
शाहरुख खान ने मनाया अपनी टीम की जीत का जश्न, क्रिकेट ग्राउंड पर चीयरलीडर्स के साथ किया डांस
शाहरुख खान आईपीएल की केकेआर टीम के भी मालिक हैं
News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 7:57 PM IST
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) उन सेलिब्रिटी में शामिल हैं जिनका खेल से खासकर क्रिकेट से काफी लगाव है. आईपीएल (IPL) में वह लगभग हर मैच में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को चीयर करने स्टेडियम में पहुंचते हैं. इन दिनों शाहरुख खान (Shahrukh Khan) वेस्टइंडीज में है. वहां चल रही कैरिबियन प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League)  की ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) टीम  के शाहरुख खान मालिक हैं.

आईपीएल की ही तरह वह कैरिबियन प्रीमियर लीग में भी अपने टीम को चीयर करने स्टेडियम में पहुंचे. क्वींस ओवल पार्क में शनिवार को शाहरुख खान की ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का सामना जमैका तल्लावह से था. ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने यह मैच 22 रन से अपने नाम किया. टीम की इस जीत को शाहरुख ने अपने अंदाज में मनाया.

जीत के बाद शाहरुख मैदान पर गए और ग्राउंड का चक्कर लगाते हुए फैंस को धन्यवाद दिया. इसके बाद वह चीयरलीडर्स के साथ डांस करते हुए दिखाई दिए. शाहरुख खान टीम के ड्रेसिंग रूम में भी गए जहां वह ड्वेन ब्रावो के साथ भी नाचते दिखे. टीम ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से इसका वीडियो भी शेयर किया है. शाहरुख खान के लिए यह पहला मौका नहीं था, जब उन्होंने चीयर लीडर्स के साथ डांस किया. आईपीएल 2012 में कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के बाद उन्होंने अपने फैन्स के लिए डांस किया था.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

A post shared by Trinbago Knight Riders (@tkriders) on






इस मैच में सुनील नारयण को को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. उन्होंने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने 22 गेंदों पर 46 रन बनाए अपनी इस पारी में उन्होंने तीन छक्के और चार चौके लगाए. टीकेआर ने 4 विकेट खोकर 20 ओवर में पर 191 रन बनाए. बल्लेबाजी के बाद सुनील नरायण ने बढ़िया गेंदबाजी भी की. उन्होंने 4 ओवर में केवल 23 रन देकर दो विकेट लिए.

बियांका एंड्रेस्‍क्‍यू: कौन है ये लड़की जिसने 19 साल की उम्र में US Open जीता

कतर हमारे ग्रुप में मजबूत टीम, लेकिन डरने की जरूरत नहीं: इगोर स्टिमाच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 5:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...