बांग्‍लादेश के स्‍टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन के पिता को हुआ कोरोना, मां की रिपोर्ट का इंतजार

बांग्‍लादेश के स्‍टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन के पिता को हुआ कोरोना, मां की रिपोर्ट का इंतजार
इस वक्त अमेरिका में हैं शाकिब

शाकिब अल हसन (Shakib al hasan) के पिता बैंक में काम करते हैं, जहां उनसे पहले करीब सात लोगों को कोरोना हुआ था

  • Share this:
नई दिल्‍ली. दो साल का प्रतिबंध झेल रहे बांग्‍लादेश के स्‍टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al hasan) के पिता मशहरुर कुतिल को कोरोना हो गया हैं. उनकी रिपोर्ट रविवार सुबह आई. शाकिब के पिता को कुछ दिन से सर्दी थी, जिसके बाद उन्‍होंने कोरोना टेस्‍ट करवाया. शाकिब के कजिन सोहन ने इसकी पुष्टि की. सोहन ने कहा कि उनकी मां का भी कोरोना टेस्‍ट हुआ, मगर अभी तक रिपोर्ट नहीं आई. शाकिब इस समय अपनी पत्‍नी उम्‍मे अहमद और अपनी दो बेटियों के साथ अमेरिका में रह रहे हैं.



बीडी क्रिकटाइम से बात करते हुए सोहन ने कहा कि वह बैंक में काम करते हैं. उनसे पहले करीब 7 लोग कोरोना की चपेट में आ गए थे. शाकिब की मां का भी कोरोना टेस्‍ट हुआ है और उनकी रिपोर्ट सोमवार को आएगी. कई बांग्‍लादेशी क्रिकेटर भी कोरोना की चपेट में आ गए थे. मशरफे मुर्तजा, नफीस इकबाल और नजमुल इस्‍माल को भी कोरोना हो गया था.



शाकिब ने छिपाई थी फिक्सिंग का ऑफर मिलने की बात
बांग्लादेश क्रिकेट टीम (Bangladesh Cricket Team) को बड़ा झटका लगा है. आईसीसी ने टीम के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al hasan) पर दो साल का प्रतिबंध लगा दिया है. शाकिब पर ये प्रतिबंध मैच फिक्सिंग का ऑफर मिलने की बात छिपाने पर लगाया गया है. बांग्लादेश के टेस्ट और टी-20 टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने आईसीसी के एंटी करप्‍शन यूनिट (ICC Anti Corruption Unit) के तीन नियमों का उल्लंघन करने की बात स्वीकार कर ली, जिसके बाद उन पर ये कार्रवाई की गई.

यह भी पढ़ें:

स्‍पोर्ट्स मैनेजर हैं भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की पत्‍नी, पति के टूर को करती हैं मैनेज

विराट कोहली पर फिदा खूबसूरत पाकिस्‍तानी क्रिकेटर ने की सगाई, फैंस ने कहा- कमजोर दिल वाले न देखें फोटो

शाकिब अल हसन हाल ही में खत्म हुए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में तीसरे नंबर पर थे. चूंकि आईसीसी ने शामिल पर लगाए दो साल के बैन का एक साल निलंबन अवधि में रखा है, इसलिए वे 29 अक्टूबर 2020 से फिर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल सकेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज