इंग्लैंड में शुरू हुई थी शाकिब की प्रेमकहानी, पत्नी के लिए बिजनेसमैन की कर दी थी पिटाई

इंग्लैंड में शुरू हुई थी शाकिब की प्रेमकहानी, पत्नी के लिए बिजनेसमैन की कर दी थी पिटाई
शाकिब अल हसन की पत्नी उम्मी एक इंजीनियर हैं

बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की प्रेमकहानी इंग्लैंड में शुरू हुई थी

  • Share this:
नई दिल्ली. बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन भले ही फिलहाल क्रिकेट से दूर हों लेकिन देश की जनता के बीच वह अब भी हीरों हैं. शाकिब अल हसन की प्रेमकहानी बांग्लादेश में नहीं बल्कि सात समंदर इंग्लैंड में शुरू हुई है जहां पहली बार उनकी मुलाकात अपनी पत्नी उम्मी शिशिर से हुई.

इंग्लैंड में शुरू हुई प्रेमकहानी
उम्मी अहमद शिशिर बंगलादेशी-अमेरिकन हैं. 10 साल की छोटी उम्र में उम्मी के मता-पिता अमेरिका शिफ्ट हो गये थे. शाकिब और उम्मी की लव मैरिज हुई है. दोनों की लव स्टोरी का आगाज़ भी इंग्लैंड में हुआ था. काउंटी क्रिकेट खेलने के दौरान साल 2010 में पहली बार इंग्लैंड में उम्मी और शाकिब की मुलाकात हुई थी. उम्मी इंग्लैंड छुट्टियां मनाने पहुंची थीं और दोनों एक ही होटल में ठहरे थे. यहीं पर दोनों की मुलाकात हुई और फिर दोस्ती. धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गयी.

पत्नी के लिए शाकिब ने की थी बिजनेसमैन की पिटाई
शाकिब की पत्नी उस समय सबसे ज्यादा चर्चा में आईं जब 2014 में भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान मीरपुर स्थित नेशनल क्रिकेट स्टेडियम गैलरी में एक बिजनेसमैन के बेटे ने उनके साथ बदसलूकी की थी. जैसे ही ये खबर शाकिब को लगी, शाकिब सुरक्षागार्ड्स के साथ मौके पर पहुंचे. यहां उन्होंने वाइफ के साथ ऐसी हरकत करने वाले रहमान नामक बिजनेसमैन की जमकर पिटाई कर दी थी. इसके बाद रहमान को गिरफ्तार कर लिया गया था.



बांग्लादेश में बड़ा ब्रैंड है शाकिब-शिशिर
शाकिब अल हसन अपने देश में काफी लोकप्रिय हैं. हो भी क्यों न उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बांग्लादेश को नई पहचाम दिलाई है. यही कारण है कि ब्रैंड एंबेसडर के तौर पर काफी लोकप्रिय है. शाकिब और उनकी पत्नी ने जब पहला एड शूट किया था तो वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. फैंस को यह जोड़ी काफी पसंद आई और दोनों कई और एड शूट में भी दिखने लगे. यहीं से शाकिब की पत्नी एक्ट्रेस बन गईं.

साउथ अफ्रीका के स्टार खिलाड़ी ने खोला राज, बताया लार पर बैन के बाद क्या करें गेंदबाज

बीसीसीआई एसीयू ने 'मैच फिक्सर' रविंदर दांडीवाल से की पूछताछ, कहा- भ्रष्टाचारियों में मची खलबली

2012 में दोनों की सगाई
समय बीतने के साथ प्यार का धागा इतना मजबूत हो गया कि दोनों ने 12 दिसंबर 2012 को एक होने का फैसला कर लिया. 8 नवंबर 2015 को उनके घर बिटिया का जन्म हुआ, जिसका नाम दोनों ने अलायना हसन ऑबरे रखा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज