पाकिस्‍तान सुपर लीग में नहीं खेलेंगे बांग्‍लादेशी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन, ये है वजह

मोहम्‍मडन स्‍पोर्टिंग क्‍लब की तरफ से खेलेंगे (शाकिब इंस्टाग्राम)

मोहम्‍मडन स्‍पोर्टिंग क्‍लब की तरफ से खेलेंगे (शाकिब इंस्टाग्राम)

शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) पीएसएल (PSL 2021) के इस सीजन के शुरू में किसी भी टीम का हिस्‍सा नहीं थे, मगर बाद में उन्‍हें रिप्‍लेसमेंट खिलाड़ियों के रूप में बुलाया गया.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. बांग्‍लादेश के स्‍टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan ) पाकिस्‍तान सुपर लीग 2021 (Pakistan Super League 2021) के बाकी बचे मैचों में हिस्‍सा नहीं लेगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बांग्‍लादेश के स्‍टार ऑलराउंडर हसन ढाका प्रीमियर लीग में हिस्‍सा लेंगे, जो 31 मई से शुरू होगी. शाकिब पीएसएल के इस सीजन के शुरू में किसी भी टीम का हिस्‍सा नहीं थे, मगर बाद में उन्‍हें रिप्‍लेसमेंट खिलाड़ियों के रूप में बुलाया गया था. पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से आयोजित स्‍पेशल रिप्‍लेसमेंट ड्रॉफ्ट में उन्‍हें लाहौर क्‍लंदर्स ने अपनी टीम में शामिल किया था.

शाकिब अल हसन के अलावा दो और बांग्‍लादेशी खिलाड़ी लिटन दास और महमुदुल्‍लाहा को भी कराची किंग्‍स और मुल्‍तान सुल्‍तान ने अपने साथ जोड़ा. डीपीएल के क्‍लब मोहम्‍मडन स्‍पोर्टिंग क्‍लब ने अधिकारियों ने बांग्‍लादेशी क्रिकेटर्स के साइन किए एक पत्र को ढाका मेट्रोपॉलिस क्रिकेट कमिटी में जमा किया है. जिसमें बांग्‍लादेशी क्रिकेटर्स ने घरेलू टूर्नामेंट में हिस्‍सा लेने की इच्‍छा जताई है.

बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड से नहीं मिली अनुमति

क्रिकबज की खबर के अनुसार मोहम्‍मडन स्‍पोर्टिंग क्‍लब के शीर्ष अधिकारी तारिकुल इस्‍लाम ने कहा कि शाकिब के साइन किए एक पत्र को ढाका मेट्रोपॉलिस क्रिकेट कमिटी में जमा किया गया है, जिसके अनुसार वह हमारे लिए इस प्रतियोगिता में हिस्‍सा लेना चाहते हैं.
यह भी पढ़ें : 

इंग्लैंड जाने वाले खिलाड़ियों की चिंता खत्म, बीसीसीआई की टीम घर जाकर करेगी कोरोना टेस्ट

इशांत शर्मा ने सरकारी स्‍कूल में लगवाई वैक्‍सीन, दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कही खास बात



तारिकुल इस्‍लाम ने कहा कि शाबिक एक स्‍वतंत्र खिलाड़ी हैं. 2019-2020 में बैन के चलते वह इस लीग में हिस्‍सा नहीं ले पाए थे, मगर अब उन पर से बैन हट गया है और वह लीग खेलने के योग्‍य है, इसीलिए हम उन्‍हें अपनी टीम के साथ जोड़ना चाहते हैं. उन्‍होंने कहा कि हालांकि शाकिब के लिए अभी तक बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड ने हमें एनओसी नहीं दी है, मगर हमें जल्‍दी अनुमति मिलने की उम्‍मीद है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज