दोस्‍त की बीवी को लाइन मार रहा यह दिग्‍गज क्रिकेटर, ऐसे खुली 'पोल'!

दोस्‍त की बीवी को लाइन मार रहा यह दिग्‍गज क्रिकेटर, ऐसे खुली 'पोल'!
काइली और माइकल क्‍लार्क का इसी साल तलाक हुआ (फाइल फोटो)

सोशल मीडिया पर यह दिग्‍गज क्रिकेटर जो कर रहा है, वो किसी की भी नजरों से छुपा नहीं हैं

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्‍ली. ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व दिग्‍गज गेंदबाज शेन वॉर्न (Shane Warne) अक्‍सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर वो सुर्खियों में हैं और इस बार वह ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान माइकल क्‍लार्क (Michael Clarke) की पूर्व पत्‍नी के कारण चर्चा में हैं. खबर है कि 50 साल के शेन वॉर्न क्‍लार्क की पूर्व पत्‍नी काइली को लाइन मार रहे हैं. क्‍लार्क और काइली का इसी साल तलाक हो चुका है.

शेन वॉर्न काइली के नजदीक आने की कोशिश कर रहे हैं और ऐसा उनका सोशल मीडिया अकाउंट कह रहा हैं. दरअसल काइली की हर तस्‍वीर पर शेन वॉर्न लाइक पर लाइक कर रहे हैं.
आशिकी मिजाज के वॉर्न का नाम पहले भी कई महिलाओं से जुड़ चुका हैं. ब्रिटिश एक्‍ट्रेस लिज हर्ले से लेकर डीज ऐमिली स्‍कॉट तक उनका नाम जुडा.

सात साल बाद अलग हुआ था कपल



क्‍लार्क और काइली बोल्‍डी ने 15 मई 2012 को एक दूसरे का हाथ थामा था. इस कपल की एक बेटी भी है. हालांकि इनका रिश्‍ता ज्‍यादा लंबा नहीं चल पाया और शादी के सात साल बाद 12 फरवरी 2020 को इस कपल ने अलग होने की घोषणा कर दी. उन्‍होंने कहा था कि वह पांच महीने पहले से ही अलग रह रहे थे. ऐसी भी खबर थी कि तलाक के लिए क्‍लार्क को 285 करोड़ रुपये देने पड़े, जिसमें एक घर भी शामिल है.



2018 में हुआ था बवाल

क्‍लार्क और काइली के बीच रिश्‍ते में उस समय खटास आई, जब 2018 में क्‍लार्क का नाम उनकी ही असिस्‍टेंट के साथ जुड़ने लगा था. साशा और क्‍लार्क की साथ की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. साशा क्‍लार्क की क्रिकेट अकादमी का काम देखती थी.

सचिन तेंदुलकर को दो बार किया आउट, टीम इंडिया को 4 बार हराया, अब टमाटर बेचता है

इरफान और यूसुफ पठान ने उतारी सलमान-आमिर की नकल, देखिए मजेदार वीडियो
First published: May 30, 2020, 4:10 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading