गर्लफ्रेंड और 2 कॉल गर्ल्स के साथ पकड़े गए शेन वॉर्न, तेज आवाजों के बाद खुली पड़ोसियों की नींद, देखिए तस्वीरें

News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 3:22 PM IST
गर्लफ्रेंड और 2 कॉल गर्ल्स के साथ पकड़े गए शेन वॉर्न, तेज आवाजों के बाद खुली पड़ोसियों की नींद, देखिए तस्वीरें
गर्लफ्रेंड और 2 कॉल गर्ल्स के साथ पकड़े गए शेन वॉर्न

ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) एक बार फिर विवादों में हैं, ब्रिटिश अखबार द सन (The Sun) का दावा है कि शेन वॉर्न ने 3 लड़कियों के साथ रात बिताई

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2019, 3:22 PM IST
  • Share this:
दुनिया के महानतम लेग स्पिनर्स में से एक और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उप-कप्तान शेन वॉर्न (Shane Warne) एक बार फिर विवादों में हैं. ब्रिटिश अखबार द सन की रिपोर्ट के मुताबिक शेन वॉर्न ने 3 लड़कियों के साथ रात बिताई, जिसमें से एक उनकी प्रेमिका था और दो लड़कियां कॉल गर्ल्स (Shane Warne with Call Girls) थी. द सन ने वॉर्न की कुछ तस्वीरें भी छापी हैं जिसमें 3 लड़कियां उनके घर से बाहर निकल रही हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक शेन वॉर्न नॉर्थ-वेस्ट लंदन में अपने घर पर तीन लड़कियों के साथ थे, जिसमें से एक उनकी प्रेमिका थी. वॉर्न के घर से आ रही तेज आवाजों के बाद पड़ोसियों की नींद खुल गई और इसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ.

वॉर्न के घर से बाहर निकल रही हैं तीन लड़कियां (The Sun)


फिर विवादों में वॉर्न

द सन ने एक चश्मदीद के हवाले से छापा है, 'शेन वॉर्न अपने घर पर जबर्दस्त पार्टी कर रहे थे. उन्होंने अपने घर की खिड़की भी खुली छोड़ी हुई थी ताकि लोग आवाजें सुन सकें.' आवाज इतनी तेज आ रही थी कि पड़ोसियों की नींद तक खुल गई और दो घंटे के बाद वॉर्न के घर से दो लड़कियां बाहर निकली जिन्हें उनकी कथित प्रेमिका छोड़ने गई. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक जो दो कॉल गर्ल्स शेन वॉर्न के घर आई थी उसमें से एक की उम्र महज 19 साल की थी, वहीं दूसरी लड़की 27 साल की थी.

अपने घर से बाहर नंगे पांव ही गए शेन वॉर्न (The Sun)


वॉर्न पहले भी फंसे हैं विवादों में
Loading...

बता दें शेन वॉर्न पहले भी ऐसे मामलों में फंस चुके हैं. सेक्स स्कैंडल की वजह से उनकी पहली शादी भी टूट चुकी है. यही नहीं उन्हें ऑस्ट्रेलिया की उप कप्तानी से भी हाथ धोना पड़ा था. साल 2000 में उनका एक ब्रिटिश नर्स के साथ अवैध रिश्ते का खुलासा हुआ था जिसके बाद उनका पत्नी सिमॉन से तलाक हो गया था. इसके बाद शेन वॉर्न की दो लड़कियों के साथ फोटो वायरल हुई थी जिसमें उन्होंने अंडरवियर पहना हुआ था. साल 2005 में उन्होंने एक 3 बच्चों की मां के साथ अवैध रिश्ते होने की बात कही थी. शेन वॉर्न अब एक और विवाद में फंस गए हैं, फिलहाल वो इंग्लैंड में ही हैं, जहां वो एशेज सीरीज में कमेंट्री कर रहे हैं.

हैट्रिक लेने के बाद विराट कोहली से बोले जसप्रीत बुमराह- कप्तान मैं आपका आभारी हूं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 3:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...