लाइव टीवी

शेन वॉर्न की बेस्ट टीम में यूसुफ पठान को जगह, सचिन तेंदुलकर बाहर!

News18Hindi
Updated: April 7, 2020, 7:09 PM IST
शेन वॉर्न की बेस्ट टीम में यूसुफ पठान को जगह, सचिन तेंदुलकर बाहर!
शेन वॉर्न की आईपीएल टीम से सचिन बाहर

मंगलवार को शेन वॉर्न (Shane Warne) ने अपनी बेस्ट आईपीएल और वनडे टीम का ऐलान किया, जिसमें से सचिन को एक ही टीम में जगह मिली

  • Share this:
नई दिल्ली. दुनिया के महानतम लेग स्पिनर माने जाने वाले शेन वॉर्न (Shane Warne) की अगर सबसे ज्यादा किसी बल्लेबाज ने खबर ली है तो वो सचिन तेंदुलकर हैं. लेकिन शेन वॉर्न ने अपनी एक टीम में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को ही जगह नहीं दी है. शेन वॉर्न ने यूसुफ पठान को अपनी टीम में रखा है. चौंकिए नहीं दरअसल हम शेन वॉर्न की बेस्ट आईपीएल टीम की बात कर रहे हैं. मंगलवार को शेन वॉर्न ने आईपीएल में बिताए अपने 4 सालों के आधार पर बेस्ट टीम का ऐलान किया. साल 2008 से 2011 तक आईपीएल खेलने वाले वॉर्न ने अपनी बेस्ट टीम में कई चौंकाने वाले नाम शामिल किये.

शेन वॉर्न की बेस्ट आईपीएल टीम
शेन वॉर्न (Shane Warne) ने अपनी बेस्ट आईपीएल टीम का ओपनर वीरेंद्र सहवाग और रोहित शर्मा को चुना. तीसरे नंबर पर उन्होंने विराट कोहली को जगह दी. इसके बाद धोनी भी उनकी टीम का हिस्सा बने. चौंकाने वाली बात ये है कि उन्होंने युवराज सिंह को भी अपनी बेस्ट आईपीएल टीम में जगह दी है जो कि इस टूर्नामेंट में कभी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. यही नहीं उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के लिए ही खेले वाले यूसुफ पठान को भी मौका दिया, जबकि वॉर्न ने मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर को बाहर रखा.

शेन वॉर्न (Shane Warne) ने बताया कि उन्होंने यूसुफ पठान को इसलिए जगह दी है क्योंकि उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार शतक ठोका था और आईपीएल 2008 के फाइनल में यूसुफ ने गजब की मैच जिताऊ पारी खेली थी.



शेन वॉर्न की बेस्ट आईपीएल टीम: रोहित शर्मा, वीरेंद्र सहवाग, विराट कोहली, युवराज सिंह, यूसुफ पठान, महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, हरभजन सिंह, जहीर खान, सिद्धार्थ त्रिवेदी, मुनाफ पटेल.



शेन वॉर्न की वनडे टीम
बता दें शेन वॉर्न (Shane Warne) ने मंगलवार को ही इंस्टाग्राम पर अपने बेस्ट वर्ल्ड वनडे टीम का ऐलान भी किया. वॉर्न जिन खिलाड़ियों के खिलाफ खेले थे उन्हीं को उन्होंने इस टीम में जगह दी. इस टीम में भारत की ओर से सिर्फ सहवाग और सचिन ही जगह बना पाए.

वॉर्न की बेस्ट वनडे टीम- सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, सनथ जयसूर्या, ब्रायन लारा, केविन पीटरसन, कुमार संगाकारा, एंड्रयू फ्लिंटॉफ, वसीम अकरम, डेनियल विटोरी, शोएब अख्तर और कर्टली एंब्रोस

Coronavirus के खिलाफ जंग में पाकिस्तान ने ली जसप्रीत बुमराह की 'मदद',ये है वजह

बेन स्टोक्स ने लिया फॉर्मूला वन रेस में हिस्सा, जानिए कौन से स्थान पर रहे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 6:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading