• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न अपना घर बेचने को मजबूर, सामने आई ये वजह

महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न अपना घर बेचने को मजबूर, सामने आई ये वजह

शेन वॉर्न ऑस्‍ट्रेलिया के सबसे सफल गेंदबाजों में शुमार हैं. (फाइल फोटो)

शेन वॉर्न ऑस्‍ट्रेलिया के सबसे सफल गेंदबाजों में शुमार हैं. (फाइल फोटो)

ऑस्‍ट्रेलिया (Australia) के महान गेंदबाज शेन वॉर्न (Shane Warne) को बुशफायर चैरिटी मैच में हिस्‍सा लेना था, लेकिन निजी व्‍यस्‍तताओं के चलते ऐसा नहीं हो सका.

  • Share this:
    नई दिल्ली. एक ओर जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप के चलते थम सी गई है, वहीं ऑस्‍ट्रेलिया (Australia) के महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) अपने जीवन का बहुत बड़ा फैसला ले रहे हैं. अपनी फिरकी से दुनिया के बड़े से बड़े बल्लेबाज को घुमा देने वाले शेन वॉर्न मेलबर्न स्थित अपना घर बेचने जा रहे हैं. ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के इस दिग्गज खिलाड़ी ने साल 2018 में करीब 40 करोड़ रुपये में खरीदा था. शेन वॉर्न के इस घर के लिए 4 अप्रैल को नीलामी की जाएगी. वॉर्न के नाम 145 टेस्ट में 708 विकेट और 194 वनडे में 293 विकेट दर्ज हैं.

    एशो-आराम की हर सुविधा
    शेन वॉर्न (Shane Warne) के मेलबर्न स्थित इस घर में आधुनिक सुविधाओं की कोई कमी नहीं है. घर में पांच बेडरूम, पांच बाथरूम, वाइन सेलर, बार, होम थिएटर, स्विमिंग पूल और स्पा मौजूद है. वॉर्न के इस घर की मौजूदा कीमत करीब 55 करोड़ रुपये है. ऐसे में दो साल पहले खरीदी गई इस संपत्ति पर ऑस्‍ट्रेलियाई स्पिनर को कम से कम 15 करोड़ रुपये का फायदा होना तो तय है.

    फुटबॉल स्टार लॉयड से खरीदा था घर, अब इसलिए बेच रहे हैं.
    शेन वॉर्न (Shane Warne) से पहले इस घर का मालिकाना हक एस्सेनडन फुटबॉल क्लब के दिग्गज मैथ्यू लॉयड के नाम था. शेन वॉर्न ने साल 2018 में लॉयड से ये घर खरीदा था. तब ऑस्‍ट्रेलियाई स्पिनर ने इस घर के लिए करीब 40 करोड़ रुपये की कीमत अदा की थी. वॉर्न ने इस घर को बेचने का फैसला इसलिए किया है क्योंकि वो अब सेंट किल्डा में एक लग्जरियस अपार्टमेंट खरीदना चाहते हैं.

    भारत में कोरोना वायरस के 150 मामले
    शेन वॉर्न (Shane Warne) हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) को लेकर किए गए अपने टवीट को लेकर सुर्खियों में आए थे. तब उन्होंने सोशल मीडिया पर पूछा था कि क्या आईपीएल का 13वां सीजन स्थगित किया जा रहा है. उनका ये सवाल बीसीसीआई के उस ऐलान से कुछ मिनट पहले ही आया था, जिसमें बोर्ड ने आईपीएल को 15 अप्रैल तक टालने की बात कही थी. हालांकि कोरोना वायरस के खौफ के चलते इस साल आईपीएल होने की संभावना बेहद कम है. भारत में अभी तक 150 से ज्यादा लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं.

    जिसकी मदद से टीम इंडिया ने लगाए 100 से ज्यादा शतक, वो अब बांग्लादेश जाएगा!

    इस दिग्गज खिलाड़ी की शर्मनाक हरकत, सबके सामने उतार दिया अपना अंडरवियर!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन