Home /News /sports /

शेन वॉर्न ने भेजे गंदे मेसेज, जेसिका बोलीं- विश्वास ही नहीं हुआ था, 52 साल का शख्स और....

शेन वॉर्न ने भेजे गंदे मेसेज, जेसिका बोलीं- विश्वास ही नहीं हुआ था, 52 साल का शख्स और....

शेन वॉर्न पर जेसिका पावर ने आरोप लगाए थे और उन्हें सनकी कहा.  (फोटो साभार-
shanewarne23)

शेन वॉर्न पर जेसिका पावर ने आरोप लगाए थे और उन्हें सनकी कहा. (फोटो साभार- shanewarne23)

जेसिका पावर (Jessica Power) ने शेन वॉर्न (Shane Warne) से मिले मेसेज को गंदा बताया और उन्हें सनकी और पागल कहा. टीवी शो में हिस्सा ले चुकीं जेसिका ने कहा कि जब उन्हें ऐसे मेसेज मिले थे, तब इस बात पर विश्वास नहीं कर पाई थीं कि 52 साल का पूर्व क्रिकेटर ऐसी हरकत कर सकता है और इतने गंदे मेसेज उन्हें भेज सकता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनरों में शामिल शेन वॉर्न (Shane Warne) का विवादों से भी नाता रहा. उन पर कभी शराब और नशा करने के आरोप लगे तो कभी किसी लड़की को गंदे मेसेज भेजने के. अब टीवी शो में हिस्सा ले चुकीं जेसिका पावर (Jessica Power) ने शेन वॉर्न से मिले मेसेज पर खुल कर बात की है. जेसिका ने वॉर्न को सनकी करार देते हुए कहा कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर ने उन्हें गंदे मेसेज भेजे थे.

    जेसिका पावर ने यह भी कहा कि उन्होंने वॉर्न को जवाब दिया और क्रिकेटर को तब ‘एक्स-रेटेड’ मिला था. उन्होंने यह भी कहा कि यही कारण है कि वॉर्न ज्यादातर समय परेशानी में पड़ते हैं. जेसिका ने वॉर्न से मिले संदेश को गंदा बताया और उन्हें सनकी और पागल कहा. उन्होंने कहा कि जब उन्हें ऐसे मेसेज मिले थे, तब इस बात पर विश्वास नहीं कर पाई थीं कि 52 साल का पूर्व क्रिकेटर ऐसी हरकत कर सकता है और इतने गंदे मेसेज उन्हें भेज सकता है.

    इसे भी पढ़ें, रोहित शर्मा कप्तानी के लिए राहुल द्रविड़ की पहली पसंद, पंजाब किंग्स का खिलाड़ी भी दौड़ में शामिल

    उन्होंने कहा, ‘यह और भी अजीब था कि लगातार दूसरे हफ्ते मेरे इनबॉक्स में शेन वॉर्न के मेसेज थे. वह एक सनकी है. कुछ चीजें जो वह मुझे भेज रहे थे, मैं इतना ही कह सकती हूं कि बिलकुल ठीक नहीं था. काफी खराब था. मैंने उन्हें कम ही जवाब दिया. मैं बस नहीं कर सकती थी. कोई आश्चर्य नहीं कि वह इन्हीं वजहों से हर समय मुसीबत में पड़ जाते हैं.’

    जेसिका ने कहा, ‘यदि आप कोई नामी आदमी हैं तो इस तरह के टेक्स्ट मेसेज नहीं लिखते हैं. वह सही में सनकी थे. मैंने कहा भी, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आप इस तरह के मेसेज लिखकर भेज रहे हैं.’ शेन वॉर्न खेल के इतिहास के सबसे महान गेंदबाजों में से एक हैं. अपने 15 साल के शानदार करियर में इस दिग्गज लेग-स्पिन ने 145 टेस्ट और 194 वनडे मैचों में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया. वह टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज हैं. उनके नाम 708 विकेट हैं. वॉर्न ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2007 में ऑस्ट्रेलिया के लिए खेला था.

    Tags: Australian cricketer, Cricket news, Shane warne, Shane warne controversy

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर